Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

मोदी सरकार के दो साल

logoपिछले लोक सभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी ने नारा दिया था, और उस नारे ने आम जनमानस के ऊपर जो छाप छोड़ा उससे ही बीजेपी पूर्ण बहूमत में आ सकी लोगों के सामने उन्होंने सबका साथ और सबका बिकास की बातें की साथ ही अच्छे दिन आने के सपने दिखाए और सरकार के दो साल पूरे होने बाद ये सपने आम लोगों को सच होते दिख भी सहा है पिछले दो सालों में मोदी सरकार ने जिस प्रकार से कई योजनाएं चलाई है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

क्या पीएम मोदी की डिग्री को लेकर आम जनता में भ्रम फैला रहे हैं केजरीवाल?

एलजी नजीब जंग और सीएम केजरीवाल एक बार फिर आमने सामने

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग और सीएम केजरीवाल एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं। इस बार उपराज्यपाल ने एप आधारित लग्जरी बस सेवा शुरू करने के केजरीवाल सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी देने से इंकार कर दिया है।

Read more...
 

हरियाणा : आरक्षण के लिए जाट समुदाय ने दी नए सिरे से आंदोलन की धमकी

नई दिल्ली : जाट समुदाय ने आरक्षण के लिए नए सिरे से आंदोलन शुरू करने की धमकी दी है। जिसके मद्देनजर हरियाणा सरकार ने राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। समूचे राज्य के सात संवेदनशील जिलों में केंद्रीय बलों को तैनात किया गया है।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 29 May 2016 19:05 )

एक ही मिशन में रिकॉर्ड 22 उपग्रहों का प्रक्षेपण करेगा इसरो

नई दिल्ली : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन यानि इसरो अंतरिक्ष में भारत की ताकत बढ़ाने की तैयारी कर रहा है। इसरो ने कहा कि वो अगले महीने एक ही मिशन में रिकॉर्ड 22 उपग्रहों का प्रक्षेपण करेगा। इससे पहले इसरो ने 2008 में एक ही मिशन में 10 उपग्रहों को प्रक्षेपित किया था।

Read more...

यूपी में फिर छिड़ा पोस्टर वार, भारतीय मुद्राओं पर बाबा साहेब का फोटो छापने की मांग

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश में पोस्टर वार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब इलाहाबाद में एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें भारतीय मुद्राओं पर बाबा भीम राव अंबेडकर का फोटो छापने की मांग की गई है। पोस्टर पर हजार रुपये के नोट पर एक तरफ गांधी जी की और दूसरी तरफ अंबेडकर की तस्वीर लगाई गई है।

Read more...
 

आतंकवाद-विरोधी अभियान के तहत हिजबुल आतंकी तारिक पंडित गिरफ्तार

पुलवामा : दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सेना ने आतंकवाद-विरोधी अभियान के तहत हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी तारिक पंडित को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों के मुताबिक तारिक को पुलवामा शहर के बाहरी इलाके से वाहनों की तलाशी के दौरान गिरफ्तार किया गया।

Read more...

ओएलएक्स पर मिली प्रॉपर्टी डीलर की चोरी हुई कार, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा : नोएडा के एक प्रॉपर्टी डीलर को उसकी चोरी हुई कार ई-कॉमर्स साइट ओएलएक्स पर मिल गई है। दरअसल, नोएडा के सेक्टर 21 में रहने वाले कुलवंत सिंह की हॉन्डा सिटी कार पिछले साल अगस्त में चोरी हो गई थी। कई महीनों तक गाड़ी न मिलने के बाद वो ओएलएक्स पर पुरानी गाड़ी खरीदने की मंशा के साथ सर्फिंग कर रहे थे।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 29 May 2016 13:18 )

5500 नहीं 8000 साल पुरानी है सिंधु घाटी सभ्यता

5500 नहीं 8000 साल पुरानी है सिंधु घाटी सभ्यतानई दिल्ली : इतिहास की किताबों को दोबारा से लिखने का वक्त आ गया है। आईआईटी खड़गपुर और एएसआई के वैज्ञानिकों के मुताबिक सिंधु घाटी की सभ्यता 8000 साल पुरानी है ना कि 5500 साल, जैसा अभी तक माना जाता था। इस तथ्य के सामने आने के बाद सभ्यताओं की प्राचीनता पर खासी बहस छिड़ सकती है। वैज्ञानिकों का शोध प्रतिष्ठित शोध पत्रिका 'नेचर' में 25 मई को प्रकाशित हुआ है ।

Read more...
 

महरौली में अफ्रीकी मूल के चार युवकों के साथ मारपीट

महरौली में अफ्रीकी मूल के चार युवकों के साथ मारपीटनई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में अफ्रीका मूल के चार युवकों से मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुवार की रात अफ्रीकी मूल के लोगों पर कथित तौर पर हमले के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग से बात की।

Read more...

सूखे के बाद ज्यादा बारिश से भी किसानों को होगा बड़ा नुकसान : यूएन रिपोर्ट

नई दिल्ली : सूखे के बाद अब ज्यादा बारिश भी किसानों के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। इस रिपोर्ट की मानें तो सूखे की वजह से फसल के खराब होने का डर बना रहता है, लेकिन ज्यादा पानी भी फसल को नुकसान पहुंचाता है।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 29 May 2016 12:19 )

11 किलो सोना पहनकर गोल्डन बाबा पहुंचे पुलिस से सुरक्षा मांगने

11 किलो सोना पहनकर गोल्डन बाबा पहुंचे पुलिस से सुरक्षा मांगनेउज्जैन : उज्जैन महाकुंभ से हरिद्वार जा रहे जूना अखाड़ा के महंत बाबा गोल्डन पुरी सुरक्षा की मांग को लेकर आगरा एसएसपी के दफ्तर पहुंच गए। एसएसपी कार्यालय पर दोपहर में सोने से लदे एक बाबा को देख कर सभी के आंखें फटी रह गई। ऊपर से लेकर नीचे तक बाबा सोने में नहाए हुए लग रहे थे। उनके साथ पुलिस बल भी था। उनकी टोली उज्जैन महाकुंभ से आगरा होते हुए बरेली जा रही थी।

Read more...
 

तुर्की सेना के हमलों में आईएस के 104 आतंकवादी हुए ढेर

तुर्की सेना के हमलों में आईएस के 104 आतंकवादी हुए ढेरअंकारा : तुर्की सेना ने उत्तरी सीरिया में आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 104 आतंकवादियों को मार गिराया। हमला देर शुक्रवार को तब किया गया, जब आईएस के ठिकानों से दागे गए छह रॉकेट तुर्की के सीमाई प्रांत किलिस तथा दो सैन्य चौकियों पर गिरे, जिससे पांच लोग घायल हो गए।

Read more...

पंजाब : बब्बर खालसा के दो आतंकियों का खुलासा, निशाने पर थे शिवसेना नेता

चंडीगढ़ : पंजाब के जगराओं और नवांशहर में तीन दिन पहले पकड़े गए बब्बर खालसा के दो आतंकियों ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पंजाब में जहां एक तरफ विधान सभा चुनाव हैं तो वहीं, दूसरी तरफ एक बार फिर से सीमा पार आतंकी पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश में जुटा है।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 29 May 2016 12:47 )

हाई स्पीड टेलगो ट्रेन ट्रायल रन के लिए हुई रवाना, बरेली से मुरादाबाद के बीच दौड़ी ट्रेन

नई दिल्ली : हाई स्पीड ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस की सफल शुरुआत के बाद रेलवे ने बरेली और मुरादाबाद के बीच स्पैनिश टेलगो ट्रेन का सफल परीक्षण किया। दरअसल, रेलवे ये परीक्षण ट्रेनों की गति को बढ़ाने के लिए अपनी रणनीति के तौर पर कर रहा है। टेलगो डिब्बों को सुबह आठ बजकर 50 मिनट पर बरेली से रवाना किया गया।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 29 May 2016 11:37 )
 

फ्रेंच ओपन : क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस-हिंगिस की जोड़ी

User Rating: / 1
PoorBest 

फ्रेंच ओपन : क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस-हिंगिस की जोड़ीपेरिस : भारत के स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। पेस और हिंगिस ने दूसरे दौर के मैच में रोमानिया के फेलोरीन मेर्जा और कजाख्स्तान की यारोस्लाव श्वेडोवा की जोडी को 2-6, 7-5 और 10-6 से मात दी।

Read more...

वैश्विक संकेतों से सोना-चांदी की कीमतों में गिरावट

वैश्विक संकेतों से सोना-चांदी की कीमतों में गिरावटनई दिल्ली : घरेलू हाजिर बाजार में आभूषण विक्रेताओं की सुस्त मांग के बीच सोने में लगातार दूसरे दिन गिरावट जारी रही। राष्ट्रीय राजधानी सर्राफा बाजार में सोना 20 रुपये घटकर 28,850 रुपये प्रति 10 ग्राम रह गया। औद्योगिक इकाइयों और सिक्का निर्माताओं के समर्थन अभाव से चांदी भी 70 रुपये घटकर 39,000 रुपये प्रति किलो रह गई।

Read more...

दिल्ली विधानसभा उपाध्यक्ष वंदना कुमार ने दिया इस्तीफा

दिल्ली विधानसभा उपाध्यक्ष वंदना कुमार ने दिया इस्तीफानई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर वन्दना कुमारी ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि उनके विधानसभा में एक वार्ड में हुए चुनाव और उसमें मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दिया है। इस्तीफी विधानसभा अध्यक्ष को देने के बजाए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया गया है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 979

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support