Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

भ्रष्टाचार आखिर कैसे रूकेगा ?

सुनील शर्माभ्रष्टाचार क्या है और आखिर इसका निदान क्या है ? इस पर न जाने कब से और कितने रूपों में बहस छिड़ी हुई है। भूमंडलीकरण की विश्व बाजार व्यवस्था में भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों का हुआ है। रोजमर्रा जीवन की बुनियादी जरूरतों से जूझती एक बड़ी आबादी पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है।

 

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या चीन और पाकिस्तान भारत की बढ़ती ताकत से डर रहे हैं ?

SC की BCCI को फटकार, 'क्रिकेट को नष्ट मत होने दो'

supreme courtनई दिल्ली : प्रीम कोर्ट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-6) में स्पॉट फिक्सिंग केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने मुद्गल कमिटी की रिपोर्ट का हवाला देकर क्रिकेट प्रशासक एन. श्रीनिवासन को अध्यक्ष पद पर बहाल करने की मांग पर बीसीसीआई को जमकर फटकार लगाई। कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा, 'क्रिकेट इस देश में धर्म की तरह है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 24 November 2014 17:13 )
 

कोलकाता हाईकोर्ट पहुंची दीदी की शिकायत

courtकोलकाता : ममता सरकार की शिकायत करने के लिए बीजेपी कोलकाता हाईकोर्ट पहुंच गई है। शिकायत की वजह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली को इजाजत नहीं देना है। वही, इस मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी। दरअसल, 30 नवम्बर को पश्चिम बंगाल में शाह एक रैली को संबोधित करने वाले थे।

Read more...

नीतीश से मिले शरद, मांझी के बयानों पर हुई चर्चा

sharad yadavपटना : बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विवादित बयानों पर जदयू में मची हलचल पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच रविवार की रात मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयानों को लेकर लंबी चर्चा हुई। यादव मुख्यमंत्री को लेकर कुछ मंत्रियों की शिकायत के बाद नीतीश कुमार के पटना स्थित आवास पर पहुंचे थे।

Read more...

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमला, 50 की मौत

logoकाबुल : पाकिस्तान की सीमा से लगे अफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत पकतिका में रविवार को वॉलीबाल मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में हुए एक आत्मघाती हमले में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई जबकि 60 अन्य घायल हो गए हैं। प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता मुखलेस अफगान ने बताया कि याह्या खेल जिले में वालीबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान दर्शकों के बीच इस आत्मघाती हमले को अंजाम दिया गया।

Read more...
Last Updated ( Monday, 24 November 2014 14:21 )
 

ज्योतिषी को हाथ दिखा विवादों में आईं स्मृति ईरानी

User Rating: / 1
PoorBest 

smriti-irani-astrologerनई दिल्ली : केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति होंगी। भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल की है जिनसे अपना भविषय जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव पहुंची थीं। स्मृति ईरानी इससे पहले भी तीन बार कारोई आकर अपना भविषय जान चुकी हैं।

Read more...

चीन ने ब्रह्मपुत्र नदी पर बनाया बांध

User Rating: / 1
PoorBest 

river बीजिंग : चीन ने घोषणा की है कि तिब्बत में ब्रह्मपुत्र नदी पर हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य पूरा कर लिया है, और बिजली उत्पादन भी आंशिक रूप से शुरू हो गया है। चीनी ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी है। वह इस नदी पर कई और अन्य बांध बनाने की भी तैयारी कर रहा है।

Read more...

संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू

User Rating: / 3
PoorBest 

parliamentऩई दिल्ली : आज से शुरु हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार को विपक्ष के कड़े रुख का सामना करना पड़ सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हुई सर्वदलीय बैठक में कहा कि विपक्ष संसद में सभी मुद्दे उठाए, हम हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। कई विपक्षी दलों ने बीमा विधेयक व कालेधन के मुद्दे पर सरकार को घेरने का इरादा बनाया है।

Read more...
 

अध्यक्ष के मुद्दे पर दिग्गी की चिदंबरम को चैलेंज

digvijayनई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम समेत किसी भी नेता को कांग्रेस पार्टी प्रमुख बनने के लिए चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक रहा है। चिदंबरम ने कुछ दिन पहले यह बयान देकर तूफान ला दिया था कि भविष्य में गांधी परिवार से बाहर का भी कोई कांग्रेस अध्यक्ष हो सकता है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 24 November 2014 13:08 )

भारत के मुसलमान पाक से ज्यादा संपन्न : शाहनवाज

User Rating: / 3
PoorBest 

shanwaj hussenपुंछ : विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर में मुस्लिम आबादी से संपर्क साधने के प्रयास में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, पाकिस्तान के मुसलमानों की तुलना में भारत में रहने वाले मुसलमान अधिक संपन्न है क्योंकि धर्म का भेदभाव किये बिना संविधान के तहत भारत के प्रत्येक नागरिक के पास समान अधिकार हैं।

Read more...
Last Updated ( Monday, 24 November 2014 11:38 )

पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा का निधन, पीएम ने जताया शोक

User Rating: / 1
PoorBest 

murali-deoraनई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली देवड़ा का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे 77 वर्ष के थे। देवड़ा कैंसर से पीडि़त थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी तथा दो बेटे हैं जिनमें पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा भी शामिल हैं। आज शाम चार बजे उनका अतिंम संस्कार किया जाएगा।

Read more...
Last Updated ( Monday, 24 November 2014 11:01 )
 

नेपाल में मोदी और शरीफ की मुलाकात की संभावना

User Rating: / 3
PoorBest 

modiनई दिल्ली : सीमा पर बढ़ी गर्मी और रिश्तों में आई तल्खी के बीच अगले सप्ताह काठमांडू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ से आमना-सामना होगा। दोनों नेताओं के बीच किसी द्विपक्षीय भेंट का कार्यक्रम तो नहीं है, लेकिन अनौपचारिक बातचीत से इंकार भी नहीं किया जा रहा है।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 23 November 2014 22:11 )

मुालयम का ये कैसा समाजवाद ?

User Rating: / 14
PoorBest 

bindas bolआपने देखा सुदर्शन न्यूज चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बिंदास बोल में : मुालयम का ये कैसा समाजवाद ?

Read more...
Last Updated ( Sunday, 23 November 2014 22:12 )

चीन में भूकंप, चार लोगों की मौत

User Rating: / 4
PoorBest 

earthquakeबीजिंग : चीन में आए शक्तिशाली भूकंप से भीषण तबाही हुई है सिचुआन प्रांत में कम से कम चार लोगों की मरने की आशंका है तथा 80,000 लोग भूकंप से प्रभावित हुए है। वहीं जापान में आए भूकंप कम से कम 37 मकान गिर गये और 39 लोग घायल हो गये जिनमें सात गंभीर रूप से घायल हुए।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 468

Live Support