Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

शिख मार्च करते हुए

 

और देखें...
जाएं तो जाएं कहां...

आशु  सेंगरभाजपा की वैचारिक भूमि और राजनीतिक रणनीतियों को लेकर अन्दर ही नहीं, बाहर भी मंथन हो रहे हैं। भाजपा के अन्दर भी पीढ़ियों को लेकर वैचारिक टकराव हर समय में होते रहे हैं। जनसंघ से जनता पार्टी और फिर भाजपा बनने के सफर में बहुत कुछ आगे निकल चुका है। ताजा विवाद पी़डीपी और भाजपा के 'नापाक' सत्ता गठबंधन को लेकर है। अभी हाल ही में वरिष्ठ जदयू नेता के सी त्यागी ने एक लेख में 'भाजपा वैचारिक समर्पण की ओर' पर मंथन किया है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

हालिया हलचल

पोल

क्या बची रहेगी मांझी सरकार ?

'आप' बाकी पार्टियों से अलग नहीं : रामदास

'आप' बाकी पार्टियों से अलग नहीं : रामदास नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में अंदरूनी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार इस मामले में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। दरअसल, आप के आंतरिक लोकपाल ऐडमिरल रामदास की एक चिट्ठी सार्वजनिक हुई है। इस चिट्ठी में रामदास ने आप के आंतरिक लोकतंत्र को लेकर कई सवाल उठाए हैं।

Read more...
 

प्रियंका होगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव !

प्रियंका होगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव !नई दिल्ली : सूत्रों के हवाले से खबर है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में अब बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। सूत्रों की मानें तो प्रियंका गांधी को अब जल्द ही राष्ट्रीय महासचिव बनाया जा सकता है। दरअसल राहुल गांधी पिछले तीन-चार महीनों से प्रियंका गांधी को पार्टी में लाने की वकालत कर रहे हैं।

Read more...

नोएडा : मॉल में लड़की से रेप, आरोपी गिरफ्तार

User Rating: / 2
PoorBest 

rapeनई दिल्ली : देशभर में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला दिल्ली-एनसीआर के बहुचर्चित जीआईपी मॉल की है जहां दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली 20 साल की लड़की ने अपने ब्वायफ्रेंड पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाते हुए दिल्ली के साकेत थाने में जीरो रिपोर्ट दर्ज कारवाई है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Read more...

जगमोहन डालमिया बनें बीसीसीआई के अध्‍यक्ष

jagmohan dalmiaनई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद के चुनाव में जगमोहन डालमिया निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए। श्रीनिवासन गुट की ओर से अध्‍यक्ष पद के उम्मीदवार थे। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष डालमिया शीर्ष पद के सबसे प्रबल दावेदार थे क्योंकि किसी और नाम पर सर्वसम्मति नहीं बन सकी थी। गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष पद नामांकन का समय एक मार्च को तीन बजे तक का था।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 March 2015 17:14 )
 

सरकार ने निजी कंपनी से किराए पर लिए दो हेलिकॉप्टर

सरकार ने निजी कंपनी से किराए पर लिए दो हेलिकॉप्टरछत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ और उसके सीमाई इलाकों के जंगलों में तैनात सुरक्षा बलों को हवाई सहयोग मुहैया कराने के मकसद से सरकार ने एक निजी कंपनी से दो हेलिकॉप्टर किराए पर लिए हैं। माओवादियों से निपटने के उद्देश्य से सुरक्षा बलों के लिए और अधिक हेलिकॉप्टरों की जरूरत को देखते हुए करीब एक साल से अधिक समय से इस संबंध में प्रयास जारी थे।

Read more...

बलात्कारी की सजा विशेष परिस्थितियों में हो सकती है कम : SC

supreme courtनई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बलात्कार के जुर्म के दोषी को कम सजा दी जा सकती है यदि अदालत को लगता है कि ऐसा करने की पर्याप्त और विशेष वजह हैं। जज एमवाई इकबाल और पिनाकी चंद्र घोष की बेंच ने 20 साल पुराने रेप के मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी रवीन्द्र को दोषी माना। लेकिन जेल में बिताई गयी अवधि की सजा सुनाते हुए उसे रिहा करने का आदेश दे दिया।

Read more...

भाटी हत्याकांड : डीपी यादव की सजा पर 10 मार्च को सुनवाई

भाटी हत्याकांड : डीपी यादव की सजा पर 10 मार्च को सुनवाई गाजियाबाद : महेंद्र सिंह भाटी हत्याकांड मामले में उत्तरप्रदेश के बाहूबली नेता डीपी यादव को दोषी करार दिया गया है। सीबीआई कोर्ट इस मामले में 10 मार्च को सजा पर सुनवाई करेगी। इस मामले में डीपी यादव के अलावा पाल सिंह उर्फ लकड़पाला, करण सिंह यादव और परनीत भाटी भी दोषी करार दिए गए हैं।

Read more...
 

आप में आंतरिक लोकतंत्र को लेकर घमासान

आप में आंतरिक लोकतत्र को लेकर घमासान  नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में मतभेद की खबरें अब आम हो गई है। पार्टी के अंदर केजरीवाल और योगेंद्र यादव के बीच मुद्दों पर तकरार साफ नजर आने लगी है। पार्टी में योगेंद्र यादव अपनी भूमिका को लेकर असमंजस में हैं। आप को राष्ट्रीय पार्टी के रूप में स्थापित करने के पक्ष में योगेंद्र अपने पार्टी के नेताओं से ही आम सहमति नहीं बना पा रहे हैं।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 March 2015 15:25 )

सईद ने ली जम्मू-कश्मीर के CM पद की शपथ

muphtiजम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में पीडीपी संरक्षक मुक्ती मोहम्मद सईद आज पीएम मोदी की मौजूदगी में जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही राज्य में 49 दिनों से चला आ रहा राज्यपाल शासन खत्म हो गया। बीजेपी के निर्मल सिंह राज्य के उप-मुख्यमंत्री बने हैं। निर्मल सिंह जम्मू-कश्मीर में मंत्री बनने वाले बीजेपी के पहले विधायक हैं।

Read more...

मौसम ने बदला मिजाज, बारिश के बाद ठिठुरन बढ़ी

rainनई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई। बारिश होने के कारण तापमान में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने दिनभर और बारिश होने के आसार जताए हैं। राजधानी दिल्ली के साथ देश के कई अन्य इलाकों में भी बारिश हो रही है। बिन मौसम की बारिश के कारण स्वाईन फ्लू के मामले बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Read more...
 

पहले की बेहरमी से पिटाई, फिर किया दुष्कर्म

rape.मोहाली : बेटियां घर के बाहर ही नहीं, घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं है। कलयुगी बाप ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-9 का है, जहां पंजाब पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात पुलिस का एक हेड कांस्टेबल अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग ने यह आप बीती पुलिस को बताई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर हेडकांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 March 2015 17:13 )

अन्ना का मंच अब ज्यादा राजनीतिक : वीके सिंह

User Rating: / 3
PoorBest 

vksinghगाजियाबाद : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के मंच को लेकर सवाल उठने लगे है। कभी अन्ना के साथ मंच पर साथ-साथ रहे विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह ने कहा है कि अन्ना हजारे का मंच अब सामाजिक नहीं बल्कि राजनीतिक बन गया है। वीके सिंह ने कहा कि अन्ना अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ मंच साझा करते हैं।

Read more...

माकन को दिल्ली कांग्रेस की कमान !

ajay makanनई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अमरिन्दर सिंह लवली की जगह कांग्रेस के महासचिव अजय माकन को दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि उन्हें नई जिम्मेदारी दिए जाने की औपचारिक घोषणा कभी भी की जा सकती है। गौरतलब है कि दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थी।

Read more...
 

पीएम की जलवायु परिवर्तन परिषद से पचौरी का इस्तीफा

rk-pachauriनई दिल्ली : यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे मशहूर पर्यावरणविद् आर के पचौरी का जलवायु परिवर्तन पर प्रधानमंत्री की परिषद से इस्तीफा आज मंजूर कर लिया। जलवायु परिवर्तन पर अंतर्राष्ट्रीय समिति (आईपीसीसी) के अध्यक्ष पचौरी ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। पचौरी ने हालांकि आरोप का खंडन किया है।

Read more...

जीतनराम मांझी ने बनाई नई पार्टी 'हम'

jeetan ram manjhi.पटना : बिहार के मुख्यमंत्री का पद छोड़ने के बाद जीतन राम मांझी ने अपने समर्थकों के साथ शनिवार को बिहार बचाओं कार्यकर्ता सम्मेलन में "हम" यानी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा नामक पार्टी बनाने की घोषणा की। मांझी ने कहा कि वह इस मोर्च के जरिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार के असली चेहरे को जनता के सामने लाएंगे।

Read more...

कैसा रहा हिंदुस्तान का बजट ?

User Rating: / 12
PoorBest 

bindas bol.आप ने देखा रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बिंदास बोल में : कैसा रहा हिंदुस्तान का बजट ?

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 February 2015 21:30 )
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 456

Live Support