Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

गऊ सेवा से ही समाज का कल्याण संभव

गऊ सेवा से ही समाज का कल्याण संभवसदियों से गोमाता का भारत वर्ष की पुण्यधरा पर विशिष्ट स्थान रहा है। प्राचीन भारत में गाय समृद्धि का प्रतीक मानी जाती थी। गाय पृथ्वी पर जीवों के परम मंगल हेतु श्री हरि की अनुपम देन है। जिस घर में गाय की सेवा होती है उस परिवार के कलह-क्लेश व सभी प्रकार के वास्तुदोष दूर हो जाते है। विश्व में गाय ही एक ऐसी मां है, जो अपने बच्चों को चाटकर उजला करती है। करोड़ों देवताओं का वास जिसके अंदर है, उसे सभी जानवरों में मां की श्रेणी में रखा गया है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या इमाम बुखारी की गिरफ्तारी होनी चाहिए?

वाराणसी से नरेंद्र मोदी ने दाखिल किया नामांकन

User Rating: / 10
PoorBest 

वाराणसी : नरेंद्र मोदी रोड शो के बाद दाखिल करेंगे नामांकनवाराणसी : बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी से आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया हैं। नामांकन दाखिल करने से पहले मोदी ने बीएचयू गेट के पास मालवीय प्रतीमा पर माल्यार्पण कर सुरक्षा घेरे में पार्टी कार्यककर्ताओं और समर्थकों के हुजूम के साथ रोड शो शुरू किया। मोदी के चुनाव प्रबंधकों ने दावा किया था कि इस रोड शो में लाखों लोग शामिल हुए। यह रोड शो नदेसर से कचहरी इलाके तक हुआ। रोड शो के लिए नरेंद्र मोदी फिर गाड़ी पर सवार हुए।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 24 April 2014 14:52 )
 

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म पर इटावा में चुनाव बहिष्कार

User Rating: / 3
PoorBest 

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म पर इटावा में चुनाव बहिष्कारइटावा : चंद्रपुरा निहाल सिंह में सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक किशोरी को जिंदा फूंकने के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से खफा गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों ने पहले ही चेतावनी दी थी कि गिरफ्तारी न होने पर मतदान बहिष्कार करेंगे। अब तक गांव में बने दो बूथों में से एक पर भी कोई वोट नहीं पड़ा है।

Read more...

वाड्रा के खिलाफ याचिका पर सुनवाई को तैयार हाई कोर्ट

User Rating: / 4
PoorBest 

वाड्रा के खिलाफ याचिका पर सुनवाई को तैयार हाई कोर्टनई दिल्ली : हरियाणा में जमीन खरीद घोटाले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और कई दूसरे रीयल एस्टेट कारोबारियों के खिलाफ सीबीआइ जांच की मांग को लेकर दायर याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट सुनवाई को तैयार हो गया है। मुख्य न्यायाधीश जी रोहिणी और न्यायाधीश प्रदीप नंदराजोग की खंडपीठ ने मंगलवार को याचिका पर सुनवाई के लिए 30 अप्रैल की तारीख तय की है।

Read more...

मुंबई : लोकसभा चुनाव के छठे चरण में वोट डालने पहुंचे सितारे

User Rating: / 1
PoorBest 

मुंबई : लोकसभा चुनाव के छठे चरण में वोट डालने पहुंचे सितारेनई दिल्ली : मायानगरी मुंबई में फिल्मी सितारों ने अपने वोट का प्रयोग करने से नहीं चूके। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में देश की 117 सीटों के लिए मतदान में आम आदमी के अलावा फिल्मी हस्तियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपना वोट डाला तो वहीं विद्या बालन भी आज सुबह-सुबह मतदान के लिए पहुंचीं।

Read more...
 

लोकसभा चुनाव 2014 : छठे चरण के लिए मतदान 55 से 82 फीसदी

User Rating: / 2
PoorBest 

लोकसभा चुनाव 2014 : छठे चरण के लिए 117 सीटों पर मतदान जारीलोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान शाम को छह बजे ईवीएम मशीन में कैद हो गया। 11 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में लोग अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौर में 117 सीटों पर मतदान हुआ। चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार छत्तीसगढ़ की सात सीटों पर 62.5 फीसदी, बिहार की सात सीटों पर 60 फीसदी, झारखंड की चार सीटों पर 63.4 फीसदी और असम की छह सीटों पर 77.05 फीसदी मतदान हुआ।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 24 April 2014 20:28 )

वाराणसी : लगातार विरोध के बाद केजरीवाल ने भरा पर्चा

User Rating: / 8
PoorBest 

 वाराणसी : लगातार विरोध के बाद केजरीवाल ने भरा पर्चा वाराणसी : आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। लेकिन केजरीवाल का विरोध लगातार जारी है। उनके नामांकन भरने से पहले और नामांकन के वक्त भी केजरीवाल के विरोध में नारे लगे। केजरीवाल नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो किया और फिर बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Read more...

संकीर्ण सोच वाले बयानों से मोदी को परहेज

User Rating: / 7
PoorBest 

संकीर्ण सोच वाले बयानों से मोदी को परहेजअहमदाबाद : बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेता गिरीराज सिंह और विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया के बयानों से पैदा हुए विवादों के बीच आज कहा कि वह बीजेपी के शुभचिंतक होने का दावा करने वालों के संकीर्ण बयानों को खारिज करते हैं क्योंकि वे पार्टी की मुहिम को मुद्दों से भटका रहे हैं।

Read more...
 

कोयला घोटाला मामला : सीबीआई ने पारख को किया तलब

User Rating: / 6
PoorBest 

कोयला घोटाला मामला : सीबीआई ने पारख को किया तलबनई दिल्ली : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कोयला खान आवंटन में पूर्व कोयला सचिव पीसी पारख को 25 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है। पारख पर हिंडाल्को को ओडिशा में कोयला ब्लाक आवंटन में अपने पद के दुरपयोग का आरोप है। हिंडाल्को आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी है। पारख (69) ने अपनी पुस्तक में सीबीआई विशेषरुप से उसके निदेशक रंजीत सिन्हा की उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कड़ी आलोचना की है।

Read more...

प्रवासी भारतीयों ने छह माह में देश में लाए 65 अरब डॉलर : पॉल

User Rating: / 2
PoorBest 

प्रवासी भारतीयों ने छह माह में देश में लाए 65 अरब डॉलर : पॉलनई दिल्ली : भारत के विकास में प्रवासी भारतीयों की खास भूमिका को रेखांकित करते हुए ब्रिटेन स्थित प्रमुख उद्योगपति स्वराज पॉल ने कहा है कि बीते छह महीने में एनआरआई जमा के जरिए देश में लगभग 65 अरब डालर आये है। ब्रिटेन के कपारो समूह के संस्थापक अध्यक्ष, पॉल ने यह भी कहा कि भारत प्रवासी भारतीयों के योगदान को अक्सर बिसरा देता है।

Read more...

मोदी और जयललिता के बीच जुबानी जंग तेज

User Rating: / 3
PoorBest 

मोदी और जयललिता के बीच जुबानी जंग तेजनरेंद्र मोदी और एआईएडीएमके सुप्रीमो जयललिता के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। दरअसल, जयललिता ने सोमवार को अपने चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो गुजरात के मोदी से कहीं बेहतर है। साथ ही प्रशासन के मामले में भी उन्होंने तमिलनाडु को गुजरात से आगे बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने राज्य को सर्वश्रेष्ठ प्रशासन दिया है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 388

Live Support