Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

भारतीय संविधान और सामाजिक न्याय

सविता पाण्डे आम लोग 65 साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी बुनियादी जरूरतों और सुविधाओं से वंचित हैं। रोटी, कपड़ा और मकान आज भी एक सपना है। महंगाई, भ्रष्टाचार नित नये रिकॉर्ड को छू रहे हैं। तिरंगे पर बहसे हैं हिंसा, आतंकवाद, भय और भूख है क्या यही गणतंत्र होने का सुख है? आज हमारे मंत्री, नेता, सरकारें समस्याओं का निदान न खोज पाने की स्थिति में यह कहने का साहस रखते हैं कि हम महंगाई और भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार नहीं! क्या यही गणतंत्र होना है?

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या हामिद अंसारी मुस्लिम कार्ड खेल रहें हैं

पीएम नरेंद्र मोदी मई में जाएंगे चीन दौरे पर

User Rating: / 6
PoorBest 

पीएम नरेंद्र मोदी मई में जाएंगे चीन दौरे परनई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी मई में चीन दौरे पर जाएंगे। जानकारी के मुताबिक चीन यात्रा के दौरान पीएम मोदी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जा सकते हैं। आपको बता दें की चीन के राष्ट्रपति जिंगपिंग जब भारत दौरे पर आए थे। तब जिंगपिंग ने पीएम मोदी को चीन आने का न्योता दिया था। तभी से दोनों देशों के अधिकारी इस दौरे के कार्यक्रम पर काम कर रहे थे।

Read more...
 

पीडीपी और बीजेपी में जल्द ही हो सकता है गठबंधन !

User Rating: / 4
PoorBest 

पीडीपी और बीजेपी में जल्द ही हो सकता है गठबंधन !जम्मू कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी गठबंधन की सरकार जल्द सामने आ सकती है। पीडीपी नेता नईम अख्तार ने बीजेपी के साथ बातचीत का खुलासा किया है। वही, ख़बर है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जीतेंद्र सिंह को घाटी का डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। सरकार के गठन को लेकर बीजेपी महासचिव राम माधव की अगुवाई में बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल एन एन वोहरा से भी मुलाकात कर चुके है।

Read more...

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

User Rating: / 4
PoorBest 

 केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मोदी सरकार ने दिल्ली के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने बीजेपी की ओर से कुछ चुनावी वादे भी दोहराए। इनमें अनधिकृत कालोनियों को नियमित करने, जहां झुग्गी वहीं मकान देने और द्वारका के पास स्मार्ट सिटी बनाने का वादा शामिल है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि गुरुवार को बीजेपी ने केजरीवाल से जो पांच सवाल पूछे थे, उनका जवाब अब भी AAP ने नहीं दिया है।

Read more...

बीजेपी पोस्टर : केजरीवाल ने कहा अन्ना को मार दिया

User Rating: / 2
PoorBest 

bjp posterनई दिल्ली : दिल्ली विधानसभी चुनाव से पहले पोस्टर वार से आर पार की लड़ाई छिड़ गई है भाजपा द्वारा जारी किया गए विज्ञापन पर आम आदमी पार्टी ने ऐतराज जताया है अखबरों में छपे विज्ञापन में अन्ना हजारे की तरह दिखने वाले कार्टून पर माला पहनाई गई है इस पर केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा ज्ञापन के जरिए भाजपा ने अन्ना को मार ड़ाला।

Read more...
 

टीम इंडिया 200 रन पर ऑलआउट

User Rating: / 5
PoorBest 

aपर्थ : ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और इंडिया के बीच खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज जिसका अंतिम राउंड रोबिन लीग का मुकाबला आज वाका मैदान पर इंग्लैंड और इंड़िया के बीच खेला जा रहा है। जहां इग्लैंड ने इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमत्रित किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.1 ओवर में 10 विकेट पर 200 रन बनाए।

Read more...
Last Updated ( Friday, 30 January 2015 16:47 )

उन्नाव में नरकंकाल मिलने से हड़कंप

User Rating: / 1
PoorBest 

skletalउन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव के परियर घाट पर गंगा में मिले सैकड़ों अज्ञात शवों के बाद, पुलिस लाइन के अस्पताल में सौ से ज्यादा नर कंकालों के अलावा मानव अंग मिलने से हड़कंप मच गया है पुलिस लाइन में नर कंकाल का जखीरा होने की खबर लगते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधिकारी भी इन कंकालों को लेकर कोई माकूल जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

Read more...
Last Updated ( Friday, 30 January 2015 16:49 )

महात्मा गांधी की 67वीं पूण्यतिथि

User Rating: / 2
PoorBest 

mahatama gandhiनई दिल्ली : आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 67वीं पूण्यतिथि है। अहिंसा के सबसे बड़े प्रवर्तक महात्मा गांधी की हत्या आज ही के दिन कर दी गई थी। गांधी की 67वीं पुण्यतिथि पर अहमदाबाद के साबरमति अश्राम में शांति सभा का आयोजन किया गया। वहीं जगह-जगह सभाएं कर गांधीजी को याद किया जा रहा है।

Read more...
Last Updated ( Friday, 30 January 2015 16:48 )
 

बिहार में महागठबंधन में दरार

User Rating: / 4
PoorBest 

laluपटना : मोदी के खिलाफ बिहार में हो रहा महागठबंधन बिखरता नज़र आ रहा है। जनता परिवार में पार्टियों के विलय की संभावना पर लालू प्रसाद यादव ने फिलहाल पानी फेर दिया है दरअसल मामले ने तूल तब पकड़ा जब आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू ने नीतीश कुमार को बिहार का चेहरा प्रॉजेक्ट करने की बात कही लेकिन आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इससे सहमत नहीं दिखे।

Read more...

बीजेपी ने केजरीवाल पर फोड़ा पोस्टर बम

User Rating: / 3
PoorBest 

kejriwalनई दिल्ली : दिल्ली में एक हफ्ते के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के चलते बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए है। बीजेपी ने आज एक पोस्टर जारी कर आप संयोजक केजरीवाल पर हमला बोला पोस्टर में दिखाया गया है कि किस तरह केजरीवाल ने अपने बच्चों की कसम खाने के बावजूद सरकार बनाने के लिए कांग्रेस से समर्थन लिया।

Read more...

जयंती नटराजन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

User Rating: / 3
PoorBest 

jayanti natrajanनई दिल्ली : कांग्रेस का अंदरुनी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है अब यूपीए सरकार में मंत्री रहीं जयन्ती नटराजन ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। जयन्ती के मुताबिक यूपीए सरकार के फैसलों में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल का कुछ ज्यादा ही दखल था साथ ही राहुल पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि राहुल गांधी की तरफ से उन पर कई दबाव बनाए गए थे।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 697

Live Support