Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

मासूम दिलों की हजारों ख्वाहिशें

मासूम दिल की हजारों ख्वाहिशें होठों की ये मासूम मुसकराहट आंखों मे भरे हजारों सपने, दिल में छुपी हजारों ख्वाहिशें, यह बच्चे भी दुसरे बच्चों की तरह जीना चाहते है। यह भी आसमान में उड़ान भरना चाहते है लेकिन हर बच्चा इतना खुशनसीब नहीं होता। पापी पेट की आग और मजबूरीयों के चलते कुछ बच्चे बाल मजदूरी करने पर मजबूर है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या सरकार में छोटा मंत्रिमंडल होना सही है ?

अमिताभ बच्चन ने मुंबई की सड़को पर लगाई झाड़ू

User Rating: / 2
PoorBest 

amitab bachchanमुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी जुड़ गए हैं। अमिताभ ने मुंबई की सड़कों पर झाडू लगाई और उन्होंने फ़ेसबुक और ट्विटर पर लोगों को इस बात की जानकारी देते हुए प्रशंसकों से आह्वाहन किया 'स्वच्छ भारत अभियान से सभी को जुड़ना चाहिए'। साथ ही उन्होने अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की।

Read more...
 

हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों को मिलेंगे 5-5 लाख

User Rating: / 3
PoorBest 

rajnath singhनयी दिल्ली : केंद्र सरकार 1984 में सिख विरोधी दंगों में मारे गये लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। सरकार ने फैसला लिया है कि न सिर्फ बल्कि आतंकवादी हमला, नक्सली हिंसा का शिकार हुए लोगों के परिजनों को भी पांच लाख रूपये का मुआवजा दिया जायेगा।

Read more...

इमाम बुखारी ने शरीफ को बुलाया मोदी को नहीं

User Rating: / 4
PoorBest 

इमाम बुखारी नई दिल्ली : दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के फैसले से विवाद तब खड़ा हो गया जब बुखारी ने अपने बेटे सैयद शाबान की दस्तारबंदी की रस्म में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को बुलावा भेजा लेकिन इस समारोह के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित नहीं किया।

Read more...

शायद मैं फिर कभी भारत के लिए नहीं खेलूं : युवराज

User Rating: / 3
PoorBest 

youraj singhनई दिल्ली : 2011 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने युवराज सिंह ने कहा कि उनके दिमाग में यह खयाल आता है कि शायद वह अब फिर से कभी भारत की तरफ से नहीं खेल पाएं। हालांकि उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि अगर वह भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने में नाकाम रहते हैं, तो यह काफी तकलीफदेह होगा।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 30 October 2014 16:46 )
 

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला, चार की मौत

User Rating: / 3
PoorBest 

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला, चार की मौतनई दिल्ली : पाकिस्तान के वजीरिस्तान के एक इलाके में बृहस्पतिवार को सुबह अमेरिकी ड्रोन हमला हुआ। जिसमें चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। मारे गए लोगों में एक आतंकवादी आदिल के मारे जाने की भी सूचना है। तीन अन्य लोगों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

Read more...

दिल्ली में सरकार गठन पर, 11 नवंबर तक सुनवाई टली

User Rating: / 2
PoorBest 

दिल्ली में सरकार गठन पर 11 नवंबर तक सुनवाई टली नई दिल्ली : दिल्ली में सरकार गठन पर आज भी कोई फैसला नहीं हो सका। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई 11 नवंबर तक टाल दी है। वही एलजी नजीब जंग की सरकार बनाने को लेकर कोशिशों की सुप्रीम कोर्ट ने जमकर तारीफ की है।

Read more...

रेप के लिए फोन व कपड़े जिम्मेदार : यूपी पुलिस

User Rating: / 4
PoorBest 

up policeलखनऊ : उत्तर प्रदेश की पुलिस ने राज्य में रेप और महिलाओं के खिलाफ बढती हिंसा की वारदात के पिछे मोबाइल फोन का उपयोग और छोटे कपड़े और पश्चिमी संस्कृती को बताया है। एक आरटीआई के जवाब में यूपी पुलिस ने माना है कि इन वजहों से रेप की वारदात बढ़ रही है।

Read more...
 

अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार

User Rating: / 12
PoorBest 

yaseen-malikश्रीनगर : जम्मू कश्मीर पुलिस ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यासीन मलिक जम्मू कश्मीर में होने वाले चुनाव के खिलाफ मुहिम चला रहा था। उस पर लोगों को चुनाव के खिलाफ भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Read more...

बीरभूम पहुंचे नकवी, कीर्ति समर्थकों सहित अरेस्ट

User Rating: / 1
PoorBest 

mukhtar abbasकोलकाता : पश्चिम बंगाल के हिंसा प्रभावित बीरभूम जिले में हिंसा के बाद वहां के हालात का जायजा लेने पहुंचे भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बीरभूम जिले के मकरा जाने के लिए पार्टी की तीन सदस्यीय टीम का नेतृत्व कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी, सांसद कीर्ति आजाद, उदित राज और अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 30 October 2014 16:10 )

कैग सनसनीखेज रिपोर्ट बनाने से बचे : अरुण जेटली

User Rating: / 3
PoorBest 

कैग सनसनीखेज रिपोर्ट बनाने से बचे : अरुण जेटली नई दिल्ली : वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कैग को सनसनी फैलाने वाले बयानों से बचने की सलाह दी है। साथ ही समाचारों की सुर्खियों में जगह पाने के लिए निष्कर्षों को सनसनीखेज ढंग से पेश ना करने की भी नसीहत दी है। आपको बता दें कि एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए...

Read more...
 

श्रृदालुओं ने दिया उगते सूर्य को अर्घ्य

User Rating: / 1
PoorBest 

श्रृदालुओं ने दिया उगते सूर्य को अर्घ्यनई दिल्ली : उगते सूर्य को बृहस्पतिवार सुबह अर्घ्य देने के साथ पूरे देश में छठ पूजा बड़े हर्षोल्लास के साथ शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। छठ पूजा के चौथे और अंतिम दिन व्रती रखकर श्रद्धालु अपने परिजनों के साथ बृहस्पतिवार सुबह विभिन्न नदी घाटों और तालाबों के किनारे पहुंचे।

Read more...

पेट्रोल-डीजल के दामों में 2.50 तक की कटौती !

User Rating: / 7
PoorBest 

पेट्रोल-डीजल के दामों में 2.50 तक की कटौती ! नई दिल्ली : आम आदमी के लिए राहत भरी खबर पेट्रोल डीजल के दाम कम हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , पेट्रोल और डीजल के दाम 2.50 प्रति लीटर कम हो सकती है। आप को बता दे कि अगर ऐसा होता है तो पेट्रोल की कीमतों में छठवीं बार कटौती होगी...

Read more...

क्योटो के मेयर आज आएंगे काशी

User Rating: / 3
PoorBest 

क्योटो के मेयर आज आएंगे काशी नई दिल्ली : क्योटो की तर्ज पर काशी का विकास करने के लिए जापान से हुए समझौते के बाद आज पहली बार क्योटो के मेयर काशी जाएंगे। जिसके चलते नगर निगम मुख्यालय भवन के पास महापौर रामगोपाल मोहले के कार्यालय में बैठक का आयोजन भी किया गया है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 444

Live Support