Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

 

 

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 17 अक्टूबर, 2014 को नई दिल्ली में आयोजित कमांडरों के संयुक्‍त सम्मेलन के दौरान भारतीय सशस्त्र सेनाओं के शीर्ष कमांडरों को संबोधित करते हुए।

और देखें...
भारत की ऊर्जा और कर्मशक्ति को बाहर निकालना

narendra modiभारत में परिवर्तन की लहर है। लोगों में इतनी उम्मीद और दृढ़ता दिखाई दे रही है कि उन्हें लगता है जो वह सोच रहे हैं वह सच होगा। ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि निःसंदेह भारत की 1.25 बिलियन विविध आबादी में लोग राजनीतिक स्थिरता, सुशासन और तेज विकास की बात करने लगे हैं। भारत में एक ऐसी सरकार है जिसने पिछले 30 वर्षों में पहली बार संसद के निचले सदन, लोकसभा में बहुमत हासिल किया है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या मोदी देश को बना पाएंगे कांग्रेस मुक्त ?

धौलाकुआं गैंगरेप में सभी पांच दोषियों को उम्रकैद

User Rating: / 3
PoorBest 

धौलाकुआं गैंगरेपनई दिल्ली : धौलाकुआं गैंगगरेप केस में द्वारका फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सोमवार को पांचों दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। इससे पहले फास्ट ट्रैक कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीरेंद्र भट्ट इस मामले के सभी पांच आरोपियों को अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी के जुर्म में दोषी करार दे चुके थे।

Read more...
 

दीपावली : सुदर्शन का विशेष अभियान 'एक मिठाई प्यार से'

User Rating: / 3
PoorBest 

गरीब बच्चेनोएडा : क्या आपने कभी सोचा है कि हमारे देश में करोड़ो लोग ऐसे है, जिनकी दीपावली मिठाई से महरूम रह जाती है यानी वो इतने गरीब है, लाचार है, मजबूर है, जो अपने लिए, अपने बच्चों के लिए मिठाई तक नहीं खरीद पाते ऐसे में सुदर्शन न्यूज ने एक पहल की है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 20 October 2014 17:34 )

दायित्व के प्रति गंभीर बनें डॉक्टर : प्रधानंमत्री

User Rating: / 1
PoorBest 

convocation AIIMSनई दिल्ली : एम्स के दीक्षांत समारोह में भाग लेने पहुंचे प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कभी अच्छा छात्र नहीं रहा और न कभी इस तरह का अवार्ड ही मिला इसलिए ज्यादा बारीकियां नहीं पता, लेकिन खुशनसीब हूं कि ऐसे व्यक्तियों को सम्मानित करने का यहां मौका मिला है।

Read more...

धौलाकुआं गैंगरेप : आरोपियों को सुनाई जायेगी सजा

User Rating: / 1
PoorBest 

धौलाकुआं गैंगरेप : आरोपियों को सुनाई जायेगी सजा नई दिल्ली : धौलाकुआं गैंगरेप मामले में आज द्वारका के फास्ट ट्रैक कोर्ट में आरोपियों को सजा सुनाई जाएगी। इस मामले में शमशाद, उस्मान, शाहिद, इकबाल और कमरूद्दीन पांचों दोषी पाए गये है। बीते मंगलवार को हुई सुनवाई में पांचो दोषी करार दिया गया था।

Read more...
 

शिवसेना-एनसीपी आज करेंगी विधायकों के साथ बैठक

User Rating: / 1
PoorBest 

शिवसेना-एनसीपी आज करेंगी विधायकों के साथ बैठकमहाराष्ट्र : मोदी लहर की सुनामी में बीजेपी ने महाराष्ट्र को झटक लिया है। महाराष्ट्र में गठबंधन से सरकार बनाने को लेकर सियासी हलचल तेज होती नजर आ रही है। आपको बता दें कि शिवसेना आज अपने विधायकों के साथ मातोश्री में बैठक करेगी।

Read more...

महाराष्ट्र में कैसे बनेगी सरकार ?

User Rating: / 5
PoorBest 

uddhav_and_modiमुंबई : लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में मोदी लहर पर सवार बीजेपी को अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी मिलने के बावजूद बहुमत पाने से पीछे रह जाने और 'त्रिशंकु विधानसभा' बनने के चलते राज्य में सरकार बनाने की संभावनाओं को तलाशने के लिए सियासी हलचल तेज हो गई है। पार्टी को 288 में से 123 सीटें मिली हैं, लेकिन किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 20 October 2014 08:46 )

ब्लैक मनी मुद्दे पर अन्ना करेंगे आंदोलन

User Rating: / 1
PoorBest 

annaमुंबई : विदेश में जमा काला धन की देश वापसी को लेकर भूख हड़ताल से यूपीए सरकार की नींव हिला देने वाले वरिष्ठ सामाजसेवी अन्ना हजारे ने अब मोदी सरकार को चेतावनी दी है कि विदेशों में जमा काला धन लाए, वर्ना वे फिर से आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे। जानकारी के मुताबिक अन्ना सुप्रीम कोर्ट में दिए सरकार के जवाब से खुश नहीं है।

Read more...
 

राहुल गांधी ने बीजेपी को जीत की दी बधाई

User Rating: / 1
PoorBest 

राहुल गांधी ने बीजेपी को जीत की दी बधाई नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी को बधाई दी और साथ ही अपनी पार्टी की हार स्वीकार करते हुए कहा की उनकी पार्टी कड़ी मेहनत करेगी और एक बार फिर जनता का विश्वास जीतेगी।

Read more...

16 साल के किशोर ने की थी 'पीपीपी' की वेबसाइट हैक

User Rating: / 1
PoorBest 

pakistan-peoples-pary-website-hackedनई दिल्ली : पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की वेबसाइट एक 16 साल के किशोर ने हैक की थी। इंटरनेट की दुनिया उसे ब्लैक ड्रैगन के नाम से जानती है। यह दावा खुद उसने ही किया है। फेसबुक पर ब्लैक ड्रैगन नाम से उसका अकाउंट है। किशोर और उसके साथियों का एक हैकर ग्रुप है, जो यह काम करता है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 20 October 2014 11:58 )

प्रीतम ने बनाया जीत का रेकॉर्ड

User Rating: / 1
PoorBest 

preetammमुंबई : दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की दोनों बेटियों ने राजनीति में अपना परचम लहराते हुए चुनाव में जबरदस्त जीत दर्ज की है। प्रीतम मुंडे ने इतिहास रचते हुए अब तक सबसे अधिक 6.96 लाख मतों के अंतर चुनाव जीतने का रिकॉर्ड बनाया। साल 2004 के चुनाव में माकपा के अनिल बसु ने 5.92 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज करके रिकॉर्ड बनाया था, जिसे अब प्रीतम मुंडे तोड़ने में कामयाब रहीं।

Read more...
 

हरियाणा में बीजेपी ने कांग्रेस की नहीं लगने दी हैट्रिक

User Rating: / 1
PoorBest 

हरियाणा में बीजेपी ने कांग्रेस की नहीं लगने दी हैट्रिकनई दिल्ली : बीजेपी ने हरियाणा में अपना परचम लहरा दिया है। हरियाणा के गठन से लेकर अब तक दूसरे दलों को समर्थन देने वाली बीजेपी पहली बार हरियाणा में अपनी सरकार बनाने के लिए तैयार है। बीजेपी ने हरियाणा में भूपेंन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार...

Read more...
Last Updated ( Monday, 20 October 2014 11:03 )

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर लगेगा 400 करोड़ जुर्माना !

User Rating: / 2
PoorBest 

west indies teamनई दिल्ली : वेस्टइंडीज का भारत दौरा बीच में छोड़कर जाना उसे महंगा पड़ सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर 400 करोड़ रुपयों का जुर्माना लगा सकती है। बीसीसीआई कार्यसमिति की 21 अक्टूबर को हैदराबाद में होने वाली बैठक में इस पर फैसला किया जाएगा।

Read more...
Last Updated ( Monday, 20 October 2014 11:48 )

कोलगेट : नवीन जिंदल की कंपनी पर नया केस

User Rating: / 1
PoorBest 

navinनई दिल्ली : कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में कांग्रेस नेता नवीन जिंदल पर जांच कर रही देश की प्रमुख जांच एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने इस सिलसिले में 36वीं प्राथमिकी दायर करते हुए नवीन जिंदल की कंपनी जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। इससे पहले भी सीबीआइ पिछले साल जेएसपीएल के खिलाफ एक एफआइआर दर्ज कर चुकी है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 434

Live Support