Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

नवनिर्वाचित भाजपा अध्यक्ष की भावी चुनौतियां

chaman mishraअमित शाह को भाजपा का फिर से ऱाष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया। अभी तक राजनाथ सिंह का कार्यकाल पूरा कर रहे शाह को अब खुद का तीन साल का कार्यकाल पूरा करना है। ऐसे में कई सवाल सियासी गलियारों में हवा के साथ भटक रहे हैं, जिनसे भविष्य की सियासत की धुरी तय होनी है। सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि क्या शाह अपने कार्यकाल में उतनी सफलताएं प्राप्त कर पाएंगे जितनी उन्होंने राजनाथ सिंह के कार्यकाल को पूरा करते हुई पाईं? इसके अलावा असम, केरल, तमिलनाडू और पश्चिम बंगाल की चुनौतियों के लिए शाह के पास क्या रणनीति है? बड़ा चुनावी महाभारत तो उत्तर-प्रदेश में होना है... यूपी में इसलिए क्योंकि राजनीति में एक तरफ तो भारत महान है, वहीं दूसरी तरफ जाति की दुकान है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

क्या आज के युवा हिंदी से दूर भाग रहे है?

स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बयान, धर्मांतरण और पैसा कमाने का अड्डा है इस्कॉन

User Rating: / 1
PoorBest 

नई दिल्ली : शनि पूजा और साईं मंदिर विवाद के बाद अब शंकराचार्य स्वरूपानंद ने इस्कॉन मंदिरों को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया है। उन्होंने इस्कॉन मंदिरों को कमाई का अड्डा बताया है। शंकराचार्य ने दो टूक कहा कि इस्कॉन के मंदिरों से चढ़ावे की राशि अमेरिका भेजी जा रही है, क्योंकि इस्कॉन भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में पंजीकृत संस्था है।

Read more...
 

मुसलमानों के उत्थान के लिए काम कर रहा है बीजेपी और संघ परिवार : इंद्रेश

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने आज कहा कि बीजेपी और संघ परिवार मुसलमानों के उत्थान और बेहतरी के लिए काम कर रहे है। आरएसएस के मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के लिए बहुत कुछ किया गया है जिसमें उन्हें रोजगार देने, उचित शिक्षा और आवास जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

Read more...

छात्र की मौत के बाद आज पहली बार खुल रहा है रेयान इंटरनेशल स्कूल

User Rating: / 1
PoorBest 

नई दिल्ली : दिल्ली के वसंत कुंज के रेयान इंटरनेशल स्कूल के छात्र देवांश की मौत के बाद आज पहली बार स्कूल खुल रहा है। हालांकि, देवांश की मौत का रहस्य अब भी बरकरार है। जिसके चलते देवांश के माता पिता आज दिुल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी से मुलाकात करेंगे। देवांश के माता पिता ने दिल्ली पुलिस पर एक तरफा बयान सुनकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 14:56 )

निधन के 80 वर्ष बाद बिजली विभाग ने भेजा एक लाख से ज्यादा का बिल

jc boseरांची : झारखंड के बिजली विभाग ने प्रख्यात वैज्ञानिक जेसी बोस के नाम एक लाख रुपए से ज्यादा का बिजली बिल जारी किया है। बिल 1,01,816.12 रुपए का है। बिल चुकता न होने पर उन पर डिफॉल्टर होने का मामला भी चलाने की चेतावनी दी गई है। विभाग ने यह बिल सर जे. सी. बोस मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट साइंस सेंटर के पते पर भेजा है। यह बिल 1970 से वर्ष 2003 के बीच की अवधि का है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 13:14 )
 

पठानकोट हमले में सस्पेंस बरकरार, एनआईए नहीं पहुंच पाई नतीजों पर

niaनई दिल्ली : पंजाब के पठानकोट एयर बेस पर हुए आतंकी हमले को अंजाम देने आए आतंकियों की संख्या पर जांचकर्ताओं अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए हैं। एनआईए निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह पा रही है कि हमले में 4 आतंकी शामिल थे या 6। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार, नेशनल सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि उन्होंने छह आतंकियों को मार गिराया है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 12:50 )

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस ने पेश की सफाई

rahul and soniyaनई दिल्ली : कांग्रेस ने अपनी वेबसाइट पर नेशनल हेराल्ड मामले में अपनी सफाई दी है। कांग्रेस ने मुद्दे से जुड़े कुछ सवालों के जवाब जारी किए हैं। इन सवाल-जवाब के जरिए बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यंग इंडियन कंपनी से कोई लाभ नहीं लिया है। साथ ही वेबसाइट पर ये भी बताया गया है कि यंग इंडियन और एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड दोनों अलग-अलग कंपनियां हैं।

Read more...

बैंगलुरू के स्कूल में घुसा तेंदुआ

बैंगलुरू : व्हाइट फील्ड इलाके में एक निजी स्कूल में रविवार सुबह तेंदुआ घुस गया। स्कूल के सुरक्षाकर्मियों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने कई घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ लिया। विबग्योर स्कूल के सुरक्षाकर्मियों ने सुबह स्कूल में तेंदुए को देखा। उसे देखते ही सभी लोग खौफजदा हो गए।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 11:12 )
 

ताइवान में भूकंप से अब तक 34 लोगों की मौत

  ताइवान में भूकंप से अब तक 34 लोगों की मौतताइनान : ताइवान में आए भूकंप से मरने वालों की संख्या 34 हो गई है। साथ ही बताया जा रहा है कि इस भूकंप में सैकड़ों लोग घायल हो गए हैं और कई तो लापता है। आपको बता दें कि 17 मंजिल वाले अपार्टमेंट गिरने से ज्यादा नुकसान हुआ है। खबरों की मानें तो 120 लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है। जिनके लिए राहत बचाव कार्य जारी है।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 12:39 )

चुनावी जीत की खुशी में समर्थकों ने की फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की मौत

चुनावी जीत की खुशी में समर्थकों ने की फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की मौत शामली : उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना इलाके में रविवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव में एक उम्मीदवार की जीत की खुशी में समर्थकों ने जमकर फायरिंग की, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि पूरा मामला पुलिस के सामने ही हुआ। आपको बता दें कि जीती हुई उम्मीदवार नफीसा के समर्थक बंदूक और कट्टे लेकर ब्लॉक कार्यालय के सामने सड़कों पर उतर गए और उन्होंने कई राउंड फ़ायरिंग की।

Read more...

26/11 मुंबई हमला : वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए आतंकी हेडली की गवाही, किए अहम खुलासे

26/11 मुंबई हमला : वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए आतंकी हेडली की गवाही, किए अहम खुलासेमुंबई : 26/11 हमले के दोषी डेविड हेडली की गवाही अमेरिका की शिकागो जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जारी है। अदालत के सामने उसने कई अहम खुलासे किए है। डेविड हेडली ने स्वीकार किया कि उसने भारत में घुसने के लिए फर्जी पासपोर्ट बनवाने के बाद उसने आठ बार भारत की यात्रा की थी। सात बार हमले से पहले और एक बार हमले के बाद।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 10:50 )
 

जिंदा है ओसामा बिन लादेन, अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के पूर्व अफसर का दावा

User Rating: / 1
PoorBest 

osama aliveमोंस्को : रूस में पनाह ले चुके अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के पूर्व अफसर एडवर्ड स्नोडेन का दावा है कि ओसामा बिन लादेन बहामास में रह रहा है। वह सीआईए के पेरोल पर है। उसे हर महीने करीब एक लाख डॉलर मिलते हैं।अमेरिका ने पाकिस्तान के साथ मिलकर दुनिया को धोखा देने के लिए लादेन की मौत की झूठी कहानी रची।

Read more...
Last Updated ( Monday, 08 February 2016 10:38 )

तसलीमा नसरीन ने कहा, भारत असहनशील देश नहीं

तसलीमा नसरीन ने कहा, भारत असहनशील देश नहींनई दिल्ली : लेखिका तसलीमा नसरीन ने कहा है कि भारत बिल्कुल भी असहनशील नहीं है। भारत में धर्मनिरपेक्ष लोग हिंदू कट्टरवादियों से तो सवाल करते हैं लेकिन मुस्लिम कट्टरपंथियों से क्यों नहीं। तस्लीमा यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा कि असहिष्णुता की बहस बेबुनियादी है।

Read more...

मुजफ्फरपुर : अवध असम एक्सप्रेस की तीन बोगियां पटरी से उतरी, दर्जन भर लोग घायल

 मुजफ्फरपुर : अवध असम एक्सप्रेस की तीन बोगियां पटरी से उतरी, दर्जन भर लोग घायल पटना : बिहार के मुजफ्फपुर में एक बड़ा रेल हादसा टल गया है। लालगंज से तिनसुकिया जा रही अवध असम एक्सप्रेस की तीन बोगियां जंक्शन आने से पहले से पटरी से उतर गई। इस हादसे में दर्जन भर यात्रियों के घायल होने की खबर है। बोगी के पटरी से उतरने के कारण अभी इस रुट का परिचालन बाधित है।

Read more...
 

छत्तीसगढ़ में बैडमिंटन खेलने गई छात्रा से रेप, कोच गिरफ्तार

User Rating: / 1
PoorBest 

छत्तीसगढ़ में बैडमिंटन खेलने गई छात्रा से रेप, कोच गिरफ्ताररायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में बैडमिंटन खिलाड़ी से रेप के आरोप में पुलिस ने कोच को गिरफ्तार कर लिया है। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की 14 साल की बैडमिंटन खिलाड़ी छात्रा से रेप के मामले में पुलिस ने उसके कोच दानवैध दिनकर (24) को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more...

पीएम मोदी ने उदघाटन के बाद देश को सौंपी पारादीप रिफाइनरी

User Rating: / 2
PoorBest 

भुवनेश्वर : इंडियन ऑयल कारपोरेशन (आईओसी) की 34,555 करोड रुपये की लागत से तैयार रिफाइनरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उदघाटन के बाद देश को समर्पित किया कर दिया।  इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि देश के हर गरीब के घर यहां से सिलेंडर पहुंचेगा। पीएम मोदी बोले कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि इसका उद्घाटन करने का मौका उन्हें मिला है।

Read more...

यूपी : संदिग्ध हालात में पेड़ से लटके मिले दो बहनों के शव

बहराइच : यूपी के बहराइच जिले के नानपारा इलाके के चंदनपुर गांव में दो बहनों के शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटकते मिले है। फिलहाल कहा जा रहा है कि भाई के डांटने से नाराज होकर दोनों बहनों ने आत्महत्या की है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। एएसपी और सीओ ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच के निर्देश दे दिए है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 831

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support