Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

जानिए क्यों रही है मुस्लिमों को सूर्यनमस्कार से समस्या

जितेंद्र खुरानाप्यारे भारतीयों विगत 21 जून 2015 भारत के लिए ऐतिहासिक हो गया क्योंकि विश्व के 191 राष्ट्रों ने संयुक्त रूप से प्रथम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया। इस महायोग का आरंभ तब हुआ जब प्रधानमंत्री श्रीनरेंद्र मोदी जी ने संयुक्त राष्ट्र संघ में अपने वक्तव्य में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए आग्रह किया।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

क्या गजेंद्र चौहान को हटाने की साजिश कर रहे हैं हड़ताली छात्र एवं बुद्धिजीवी ?

गुरदासपुर हमले के तार पाक से जुड़े होने के संकेत : राजनाथ सिंह

गुरदासपुर हमले के तार पाक से जुड़े होने के संकेत : राजनाथ सिंहनई दिल्ली : पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार ने पाकिस्तान की तरफ ईशारा किया है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जीपीएस से मिले संकेतों का हवाला देते हुए गुरुवार को राज्यसभा में बयान दिया। लेकिन उन्होंने चेताया कि देश की सुरक्षा की खातिर सरकार ऐसे हमलों का मुहतोड़ जवाब देगी।

Read more...
 

गुरुदास कामत का विवादित बयान-स्मृति ईरानी को बताया काम वाली बाई

User Rating: / 1
PoorBest 

गुरुदास कामत का विवादित बयान-स्मृति ईरानी को बताया काम वाली बाईजोधपुर : कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान प्रभारी गुरुदास कामत ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने ईरानी को कामवाली बाई बताते हुए कहा कि स्मृति के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। दसवीं तक की पढ़ाई करने के कारण स्मृति वर्सोवा के एक होटल में टेबल साफ करती थीं।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 30 July 2015 20:44 )

चक्रवात 'कोमेन' के प्रभाव से पश्चिम बंगाल-ओडिशा में होगी भारी बारिश

User Rating: / 1
PoorBest 

चक्रवात 'कोमेन' के प्रभाव से पश्चिम बंगाल-ओडिशा में होगी भारी बारिश नई दिल्ली : चक्रवाती तूफान 'कोमेन' के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में भारी बारिश और तूफान की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि कोमेन इस समय कोलकाता से 300 किलोमीटर पूर्व-दक्षिणपूर्व में स्थित है। बांग्लादेश में प्रवेश करने के बाद यह पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की तरफ मुड़ जाएगी और धीरे-धीरे कमजोर पड़ने लगेगा।

Read more...

डीयू में फर्जी दाखिला कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ़तार

डीयू में फर्जी दाखिला कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ़तारनई दिल्ली : दिल्ली यूनिवर्सिटी में फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट और दूसरे दस्तावेजों के जरिये दाखिला कराने वाले गैंग का पर्दाफाश कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चारों युवक फर्जी मार्कशीट बनाकर छात्रों का विभिन्न कॉलेजों में एडमिशन कराते थे। ये सभी आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेजों में एडमिशन कराने के लिए छात्रों से सात से आठ लाख रुपये तक लेते थे।

Read more...
 

नेपाली लड़कियों की तस्करी के आरोप में एयर इंडिया के दो कर्मचारी गिरफ्तार

नेपाली लड़कियों की तस्करी के आरोप में एयर इंडिया के दो कर्मचारी गिरफ्तारनई दिल्ली : नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप से अधिकांश लोगों के घर तबाह हो गए। अधिकांश लोग बेरोजगार हो गए। भूकंप की त्रासदी झेल रहे नेपाल में पुलिस ने मानव तस्करी के एक बड़े मामले को खुलासा किया है। इस संबंध में पुलिस ने दो नेपाली एजेंटों के साथ दिल्ली में एयर इंडिया के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 30 July 2015 18:36 )

गुरदासपुर आतंकी हमले पर गृह मंत्री के बयान के बीच संसद में भारी हंगामा

गुरदासपुर हमला, नरेंद्र मोदी, पीएम, राजनाथ सिंह, राज्यसभा, Gurdaspur Attack, Naredndra Modi, PM, Rajnath Singh, Rajyasabhaनई दिल्ली : गुरदासपुर पर हुए आतंकी हमले पर आज राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जैसे ही गुरदासपुर आतंकी हमले पर सरकार की तरफ से बयान देना शुरु किया वैसे ही संदन में हंगामा हो गया, विपक्ष लगातार नारे लगाने लगा। कांग्रेस सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हाय हाय के नारे लगाने लगे।

Read more...

नेपाल में भारी बारिश और भूस्खलन, 25 लोगों की मौत

    नेपाल में भारी बारिश और भूस्खलन, 25 लोगों की मौतकाठमांडू : नेपाल में मूसलाधार बारिश के कारण हुए भूस्खलन से आज कई मकान ढह गये और 13 महिलाओं सहित 25 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य लापता हैं। मृतकों की संख्या बढने की आशंका है। अधिकारियों के अनुसार इस आपदा से पश्चिम नेपाल के कास्की ज़िले के दो गांव बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

Read more...
 

गुड़गांव बनेगा देश का स्मार्ट शहर : मनोहर लाल खट्टर

गुड़गांव बनेगा देश का स्मार्ट शहर : मनोहर लाल खट्टर गुड़गांव : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि गुड़गांव को देश का सबसे स्मार्ट शहर बनाया जाएगा और राज्य सरकार इसमें कोई कसर नहीं छोड़ेगी। खट्टर ने नैस्कॉम प्रोडक्ट सम्मेलन में कहा कि स्मार्ट शहर की दौड़ में गुड़गांव पीछे छूट रहा है। हरियाणा के दो शहर करनाल और फरीदाबाद दौड़ में आगे चल रहे हैं लेकिन यह अंतिम स्थिति नहीं है।

Read more...

राष्‍ट्रीय शोक के दौरान लड़कियों के साथ डांस करते दिखे असम के सीएम

User Rating: / 2
PoorBest 

राष्ट्रीय शौक के दौरान, लड़कियों के साथ डांस करते हुए नजर आए असम के सीएम असम : देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को उनके पैतृक शहर पेक्कारिंपू में अंतिम संस्कार किया गया। तो वहीं दूसरी तरफ असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई अपना हेलीकॉप्टर लेकर गोल्फ खेलने पहुंचे और लड़कियों के साथ डांस करते हुए नजर आए। बुधवार को असम के सीएम गोलाघाट जिले में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने गए थे।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 30 July 2015 15:43 )

ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, दो बच्चों की मौत, चार घायल

  ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, दो बच्चों की मौत, चार घायलरांची : झारखंड के लोहरदगा जिला स्थित इरगु रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह एक स्कूली वैन की रेलवे इंजन से टक्कर हो गई। जिसके कारण दो बच्चों की मौत हो गयी और चार बुरी तरह घायल हैं। इरगु से सभी बच्चे स्कूल वैन से लोहरदगा जा रहे थे। सभी जेएएमएस स्कूल, लोहरदगा के छात्र थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई।

Read more...
 

अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री को लिखी चिठ्ठी

User Rating: / 4
PoorBest 

 अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री को लिखी चिठ्ठी नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने दो अफसरों के तबादले से नाराज होकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह को चिठ्ठी लिखी है। इस चिठ्ठी में उन्होंने केंद्र सरकार पर काम में दखल देने का आरोप लगाया है। दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के दो बड़े अफसर वैट कमिश्नर विजय कुमार को लक्षद्वीप और शिक्षा निदेशक पद्मिनी सिंगला को गोवा ट्रांसफर कर दिया गया।

Read more...

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में एक जवान शहीद

User Rating: / 1
PoorBest 

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में एक जवान शहीद जम्मू : पाकिस्तान ने आज एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन किया। सीमा पार से पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने फायरिंग की, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान सैन्य बलों ने कल रात 10 बजकर 45 मिनट पर पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास कई चौकियों पर छोटे हथियारों से हमला किया।

Read more...

पीएम मोदी ने डॉ. कलाम को किया सलाम, अंतिम संस्कार में उमड़ा जन सैलाब

पीएम मोदी ने डॉ. कलाम को किया सलाम, अंतिम संस्कार में उमड़ा जन सैलाबरामेश्वरम : पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को उनके गृहनगर रामेश्वरम के पाईकरम्बूर में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी कलाम को अंतिम विदाई दी। उनके अंतिम सफर में शामिल होने के लिए हजारों लोग बुधवार को ही रामेश्‍वरम पहुंच गए थे।

Read more...
 

बंगाल में चक्रवात के कारण ममता ने छोटा किया लंदन दौरा

बंगाल में चक्रवात के कारण ममता ने छोटा किया लंदन दौरा कोलकाता : पश्चिम बंगाल के तीन जिलों में चक्रवाती तूफान के कारण मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने लंदन दौरे से एक दिन पहले ही लौट रही है। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि चक्रवात के कारण वह लंदन से वापस लौट रही है। इस मामले पर उन्होंने गृह सचिव से बातचीत की है। परिस्थिति के निबटने के लिए राज्य सरकार हर तैयारी कर रही है। सभी प्रकार के एहतियात बरते जा रहे हैं।

Read more...

कलाम को सर्च इंजन गूगल ने 'काले रिबन' के साथ दी श्रद्धांजलि

कलाम को सर्च इंजन गूगल ने 'काले रिबन' के साथ दी श्रद्धांजलिनई दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देने वालों की लिस्ट में सर्च इंजन गूगल का भी नाम जुड़ गया है। इसके लिए गूगल ने अपने होम पेज पर एक ब्लैक रिबन लगाया है। कलाम ने जिस सादगी से अपने जीवन को जिया था, शायद उस सादगी को दर्शाने के लिए गूगल ने किसी डूडल का इस्तेमाल नहीं करके सर्च टैब के नीचे सिर्फ एक काला रिबन प्रदर्शित किया।

Read more...

विमान का मलबा मिलने से एमएच-370 को लेकर अटकलें शुरू

विमान का मलबा मिलने से एमएच-370 को लेकर अटकलें शुरू सेंट-आंद्रे : फ्रांस के ला रियूनियन के फ्रेंच इंडियन ओशन द्वीप पर एक विमान का रहस्यमयी मलबा दिखा है, जिससे ऐसी अटकलें शुरू हो गई हैं कि यह मलबा मलेशिया एयरलाइंस के लापता विमान एमएच370 का हो सकता है। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि ये विंग्स काफी लंबे वक्त तक पानी में रहे। इसलिए इनके साथ समुद्री जीवों का काफी ढांचा भी मिला।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 618

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support