Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

वो आपातकाल था ----

चमन कुमार मिश्रापिछले दो सप्ताह से सोशल साइट्स व अन्य मीडिया माध्यमों में, सामाजिक मंचों और बौद्धिक संगोष्ठियों में इस बात पर लगातार चर्चा हो रही है कि अब सरकार आपातकाल लगाने की ओर तो अग्रसर नहीं है ! अभियक्ति की आजादी पर खतरे और हमले बढ़ गए हैं !  इन्दिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेन्सी पर चर्चा के बहाने 'नाराज' बुद्धजीवियों की एक 'सिलेक्टिड जमात' इस तरह अंदेशा व्यक्त कर रही है जैसे कि देश में अभी आपातकाल लगा हो।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

विश्व ने योग दिवस मनाकर भारत की प्राचीन धरोहर को अपना लिया है ?

वसुंधरा-सुषमा को हटाओं जीएसटी बिल पर समर्थन पाओ, कांग्रेस

वसुंधरा-सुषमा को हटाओं जीएसटी बिल पर समर्थन पाओ, कांग्रेसनई दिल्ली : ललित मोदी मामले में केंद्र सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने नया दांव चला है। कांग्रेस ने कहा है कि वसुंधरा और सुषमा जब तक इस्तीफा नहीं देंगी तब जीएसटी बिल को समर्थन नही देंगे। बीजेपी ने कांग्रेस की इस मांग को सिरे से ठुकरा दिया है और कहा है कि सरकार किसी भी तरह के दबाव में झुकने वाली नहीं है।

Read more...
 

वसुंधरा राजे के बाद अब ललित मोदी ने वरुण-सोनिया को भी लपेटा

वसुंधरा राजे के बाद अब ललित मोदी ने वरुण-सोनिया को भी लपेटा नई दिल्ली : पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी एक के बाद एक देश के राजनेताओं को अपने साथ लपेट रहे हैं। ललित मोदी एक साथ बीजेपी और कांग्रेस दोनों को लपेटे में लिया है। उन्होंने मंगलवार की रात एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से डील कराने का आश्वासन देने का आरोप लगाया।

Read more...

कोयला घोटाला : कोडा के खिलाफ मामले में आरोप पर आदेश 14 जुलाई को

कोयला घोटाला : कोडा के खिलाफ मामले में आरोप पर आदेश 14 जुलाई कोनई दिल्ली : दिल्ली की एक विशेष अदालत ने कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा की कथित संलिप्तता से जुड़े मामले में आरोप तय करने के लिए 14 जुलाई की तिथि निर्धारित की है। विशेष सीबीआई न्यायाधीश भरत पराशर ने कहा कि आरोप के संबंध में आदेश 14 जुलाई के लिए रखा जाए।

Read more...

सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, कीमतें आधी रात से लागू

User Rating: / 3
PoorBest 

सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, कीमतें आधी रात से लागू नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें घटने के मद्देनजर घरेलू स्तर पर पेट्रोल 31 पैसे प्रति लीटर और डीजल 71 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया है। इससे पहले 15 जून को तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमतों में 64 पैसा प्रति लीटर की बढ़ोत्‍तरी और डीजल में 1.35 रुपए प्रति लीटर की कमी की थी।

Read more...
 

मोदी सरकार के 'सुधारों' में मिल रही है निराशा : मूडीज

मोदी सरकार के 'सुधारों' में मिली रही है निराशा : मूडीज नई दिल्ली : विकास और सुशासन में तेजी लाने के दावे करने वाली मोदी सरकार के प्रदर्शन पर वैश्विक प्रतिक्रकिया सामने आई है। आपको बता दे वैश्विक रेटिंग मूडीज ने एक रिपोर्ट में कहा है कि मोदी सरकार के नेतृत्व में आर्थिक सुधारों की रफ्तार को लेकर भी कुछ निराशा पैदा हुई है।

Read more...
Last Updated ( Tuesday, 30 June 2015 20:22 )

निफ्टी 8368.5 पर बंद, सेंसेक्स 136 अंक ऊपर

निफ्टी 8368.5 पर बंद, सेंसेक्स 136 अंक ऊपरमुंबई : कल जोरदार गिरावट के बाद आज बाजार में रिकवरी दिखी। बाजार ने आज शुरुआत अच्छी बढ़त के साथ की थी लेकिन बाद में  लगभर पूरे दिन एक सीमित दायरे में सुस्त ही नजर आया। हालांकि प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 135.68 अंकों की मजबूती के साथ 27,780.83 पर और निफ्टी 50.10 अंकों की मजबूती के साथ 8,368.50 पर बंद हुआ।

Read more...

सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज पर देशभर में रोक

User Rating: / 3
PoorBest 

सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज पर देशभर में रोकनई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने एक याचिका के आधार पर फिल्म की रिलीज रोक दी है। कल इस मुद्दे पर एक अर्जी दाखिल की गई थी कि फिल्म में धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई गई है। इस पर आज अदालत ने फिलहाल रोक लगा दी।

Read more...
 

सुनंदा केस : थरूर का हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्‍ट

सुनंदा केस : थरूर का हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्‍ट नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर मौत मामले में उनके पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक थरूर को दिल्ली बुलाया जा सकता है जहां इस टेस्ट को किया जा सकता है। सुनंदा की रहस्यमय परिस्थिति में हुई मौत के मामले में दिल्ली पुलिस की विशेष जांच दल (एसआईटी) शशि थरूर से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Read more...

आतंकी संगठन आईएस ने किया दो महिलाओं का सिर कलम

 आईएस ने किया दो महिलाओं का सिर कलम बेरुत : विश्व के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने दो महिलाओं के सिर कलम कर दिए। ब्रिटेन स्थित निगरानी संस्था सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइटस ने यह जानकारी दी कि महिलाओं का सिर कलम करने की यह घटना इराक की सीमा के पास स्थित सीरिया के पूर्वी प्रांत दीर अल-जोर की है।

Read more...

इंडोनेशिया का मिलिट्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, 38 की मौत

इंडोनेशिया का मिलिट्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, 38 की मौतजकार्ता : इंडोनेशिया में आज सुबह एक मिलिट्री ट्रांसपोर्ट प्लेन उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश हो गया। इससे विमान में आग लग गयी और रिहायसी इलाके में विस्फोट हो गया जिसमें 38 लोगों की मौत हो गयी। मिलिट्री विमान के क्रैश होने के बाद घटनास्थल पर धुएं का गुबार उठा और आसपास की कई सारी इमारतें क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

Read more...
 

विनोद तावड़े पर 191 करोड़ रुपये के ठेके देने का आरोप

 विनोद तावड़े पर 191 करोड़ रुपये के ठेके देने का आरोप  मुंबई : महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े भी नए आरोंपों से घिरते नजर आ रहे है। तावड़े पर 191 करोड़ रुपये ठेके की मंजूरी देने का आरोप लगा है। तावड़े ने स्कूलों के लिए आग बुझाने वाले यंत्र की खरीद का ठेका बिना ई-टेंडर ठाणे की एक कंपनी को दिए जाने का आरोप है।

Read more...

तमिलनाडु उपचुनाव में भारी मतों से जीतीं जयललिता

तमिलनाडु उपचुनाव में भारी मतों से जीतीं जयललिताचेन्नई : तमिलनाडु की आरके नगर विधानसभा सीट पर सीएम जे जयललिता ने बड़ी जीत दर्ज की है। जयललिता ने डेढ़ लाख से अधि‍क वोटों से जीत हासिल की है। गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में कानूनी कार्रवाई के चलते जयललिता को दोबारा चुनाव लड़ना पड़ा था।

Read more...

व्यापम घोटाले में एक और शख्स की संदिग्ध मौत

व्यापम घोटाले में एक और शख्स की संदिग्ध मौत नई दिल्ली : व्यापम घोटाले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। घोटाले में एक और शख्स की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। अमित सागर नाम के एक छात्र की इस साल फरवरी में श्योपुर जिले में एक तालाब में लाश मिली थी। आपको बता दें कि अमित घोटाले में संदिग्ध था।

Read more...
 

सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास का बिजली बिल 91 हजार रुपये

सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास का बिजली बिल 91 हजार रुपये नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब नए विवाद में फंसते नजर आ रहे है। सूचना के अधिकार (आरटीआई) ने ये खुलासा किया है कि अप्रैल और मई महीने अरविंद केजरीवाल का बिजली बिल 91 हजार रुपये आया है। वकील और आरटीआई कार्यकर्ता विवेक गर्ग ने अर्जी दाखिल की थी।

Read more...

क्लास नौ की छात्रा ने आरटीआई के तहत 'नमामि गंगे' की खोली पोल

User Rating: / 3
PoorBest 

 क्लास नौ की छात्रा ने आरटीआई के तहत 'नमामि गंगे' की खोली पोल लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नमामि गंगे की रफ्तार कुछ थम सी गई है। लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल की राजाजीपुरम शाखा की क्लास नौ की छात्रा ऐश्वर्य पाराशर ने नमामि गंगे के संबंध में सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगी थी।

Read more...

बांग्लादेशी पत्रिका नें उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

User Rating: / 2
PoorBest 

 बांग्लादेशी पत्रिका नें उड़ाया टीम इंडिया का मजाकनई दिल्ली : बांग्लादेश में वनडे सीरीज गंवाने वाली टीम इंडिया का जमकर मजाक उड़ाया गया है। बांग्लादेश की एक वीकली मैगजीन ने तो एक तस्वीर छापी है, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के सिर आधे गंजे किए गए हैं। ये फोटो 29 जून को छापी गई थी। गौरतलब है कि 3 वनडे मैचों की सीरिज में भारतीय टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 586

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support