Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काठमांडू, नेपाल पहुंचने पर स्वागत।

और देखें...
भ्रष्टाचार आखिर कैसे रूकेगा ?

सुनील शर्माभ्रष्टाचार क्या है और आखिर इसका निदान क्या है ? इस पर न जाने कब से और कितने रूपों में बहस छिड़ी हुई है। भूमंडलीकरण की विश्व बाजार व्यवस्था में भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों का हुआ है। रोजमर्रा जीवन की बुनियादी जरूरतों से जूझती एक बड़ी आबादी पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है।

 

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या जम्मू कश्मीर में हो रहे भारी मतदान से आतंकी बेचैन हैं ?

अगवा भारतीय सुरक्षित हैं या नहीं, पुष्टि नहीं : सुषमा

User Rating: / 2
PoorBest 

sushama swrajनई दिल्ली : इराक के मोसुल में आईएसआईएस द्वारा बंधक बनाए गए 39 भारतीयों की हत्या के दावे के बीच सरकार ने कहा कि उसका जिन छह सूत्रों से संपर्क है, उनका कहना है कि भारतीय बंधक जीवित और सुरक्षित हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लोकसभा और राज्यसभा में इस मुद्दे पर दिए बयान में कहा कि भले ही सरकार का बंधक बनाए गए लोगों से कोई सीधा संपर्क नहीं है, लेकिन उसके छह सूत्रों का दावा है कि वे जीवित हैं।

Read more...
 

DLF को 480 करोड़ रुपये का जुर्माना भरना होगा

User Rating: / 4
PoorBest 

supreme courtनई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने रियल इस्टेट की प्रमुख कंपनी डीएलएफ को एक नोटिस जारी करते हुए 480 करोड़ रुपये जमा करने को कहा है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) के उस फैसले को सही ठहराया जिसमें डीएलएफ पर 3 प्रोजेक्ट्स में अनियमितता बरतने के आरोप में 630 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया था।

Read more...

अरनिया में मुठभेड़ खत्म, चौथा आतंकी भी ढेर

User Rating: / 4
PoorBest 

india pakश्रीनगर : जम्मू के अरनिया में सेना के बंकर में छुपे आतंकियों के साथ कल से जारी मुठभेड़ आज खत्म हो गया। लेकिन सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। आज दोपहर में ऑपरेशन खत्म करने के बाद सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस मुठभेड़ में कुल चार आतंकी, 3 सेना के जवान और तीन ग्रामीण मारे गए है।

Read more...

ISIS में भर्ती होने गया युवक मुंबई वापस लौटा

User Rating: / 6
PoorBest 

isisमुबंई : धीमें धीमें अरब देशों में पैर जमाने वाले आतंकवादी संगठन इस्लामी स्टेट (आईएसआईएस) में शामिल होने गए चार भारतीय युवक में से एक वापस भारत लौट आया है। इराक से लौटे इस युवक की पहचान आरिफ मजीद के रूप में की गई है। मुबई लौटने पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read more...
 

मिशन जम्मू कश्मीर पर पीएम मोदी

User Rating: / 3
PoorBest 

modiश्रीनगर : सार्क सम्मेलन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन जम्मू-कश्मीर में जुट चुके हैं। पीएम मोदी ने ऊधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। जहां वह विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कश्मीर की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि जनता ने बुलेट का जवाब बेलैट से दिया है।

Read more...

फिर कम हो सकते हैं पेट्रोल और डीजल के दाम !

User Rating: / 2
PoorBest 

petrol.नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल भरपूर उपलब्धता के निर्यातक देशों के संगठन ओपेक की कल वियना में हुई बैठक में कच्चे तेल के उत्पादन में कटौती नहीं करने के फैसले से देश में पैट्रोल और डीजल के सस्ता होने का रास्ता लगभग साफ हो गया है।

Read more...

कराची जेल से 40 भारतीय कैदी रिहा

User Rating: / 4
PoorBest 

india pakइस्लामाबाद : पाकिस्तानी ने अपनी एक जेल से आज 36 मछुआरों सहित 40 भारतीय बंदियों को रिहा कर दिया। कराची की जिला जेल मालीर से बंदियों की रिहाई नेपाल में 18वें  दक्षेस शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ द्वारा एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाए जाने और एक-दूसरे का अभिवादन किए जाने के एक दिन बाद हुई है।

Read more...
 

केजरीवाल के डिनर से 'आप' ने जुटाए 91 लाख रुपये

User Rating: / 2
PoorBest 

arvind kejriwalमुंबई : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुंबई में पार्टी के लिए चंदा जुटाने के अभियान की शुरुआत करते हुए युवा पेशेवरों, हीरा व्यापारियों और बैंकरों के लिए 20 हजार रुपये प्रति प्लेट के हिसाब से एक रात्रिभोज का आयोजन किया।

Read more...

39 भारतीयों के जिंदा या मारे जाने के सबूत नहीं : सुषमा

User Rating: / 4
PoorBest 

sushama sawrajनई दिल्ली : इराक में अगवा हुए 40 भारतीयों में 39 की मौत की खबर से उनके घरवाले सकते में है। भारतीयों के जिंदा होने को लेकर बनी संशय की स्थिति पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज राज्यसभा में कहा कि सरकार के पास इस बात के पुख्ता सबूत नहीं है कि अगवा भारतीयों की हत्या कर दी गई है या वे जीवित हैं।

Read more...
Last Updated ( Friday, 28 November 2014 13:12 )

लड़की ने फेसबुक पर किया पोस्ट 'मैं बिकाऊ हूं'

User Rating: / 4
PoorBest 

लड़की ने फेसबुक पर किया पोस्ट 'मैं बिकाऊ हूं' गुजरात : एक ऐसी खबर जो हमें सोचने पर मजबूर करती है कि हम किस दुनिया में रह रहे है। गुजरात में एक लड़की ने खराब आर्थिक हालात के आगे झुकते हुए अपने जिस्म का सौदा करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि मैं बिकाऊ हूं। इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया।

Read more...
 

आरबीआई ने खोला नए दौर की बैंकिंग का दरवाजा

User Rating: / 3
PoorBest 

आरबीआई ने खोला नए दौर की बैंकिंग का दरवाजा मुंबई : आरबीआई ने नए दौर में कदम रखते हुए गुरुवार को पेमेंट बैंक और स्मॉल फाइनेंस बैंक खोलने के आवेदन आमंत्रित किए। जानकारी के मुताबिक आरबीआई ने इस संबंध में नियम भी जारी किए। इन नियमों के तहत मोबाइल कंपनियां भी लोगों को सेवा देने के लिए बैंकिंग जगत में कदम रख सकेंगी।

Read more...

सरकार नहीं, स्कूल तय करें गाइडलाइंस : हाइकोर्ट

User Rating: / 2
PoorBest 

court hameनई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में नर्सरी एडमिशन के मामले पर अहम फैसला देते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने निजी प्राइवेट स्कूलों को बड़ी राहत दी है। हाइकोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि सरकार को नर्सरी एडमिशन पर गाइडलाइंस बनाने का कोई हक नहीं है। प्राइवेट स्कूल अपने हिसाब से खुद गाइडलाइन बना सकते हैं।

Read more...

बीजेपी के कार्यक्रम से एएमयू में हो सकता है तनाव : वीसी

User Rating: / 3
PoorBest 

amuअलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के वाइस चांसलर रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल जमीरूद्दीन शाह ने यूनिवर्सिटी के अंदर बीजेपी के प्रस्तावित कार्यक्रम पर कड़ा ऐतराज जताया है। मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को लिखे अपने खत में उन्होंने कार्यक्रम की वजह से सांप्रदायिक तनाव फैलने की आशंका जताई है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 473

Live Support