Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

ट्रैफिक समस्या का विकराल रूप

संजय कुमारभारत में ट्रैफिक समस्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। ये उन बड़ी समस्याओं में से है जिसकी तरफ हमने आजादी के बाद ध्यान नहीं दिया है। आज सबसे ज्यादा मौत सड़क दुर्घटनाओं से होती हैं। अगर हम किसी महानगर या शहर की बात करें तो एक ही तस्वीर दिमांग में उतरती है। चारों तरफ हॉर्न की ची ची पो पो और ज्यादातर हिस्सों में ट्रैफिक जाम का होना है। हर साल सड़क पर नए वाहन तो उतरते हैं परन्तु ज्यादातर सड़को व बाजारों के हालात वही पुराने रहते हैं।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या हामिद अंसारी मुस्लिम कार्ड खेल रहें हैं

'आप' के घोषणा पत्र की तुलना धर्मग्रंथों से करना कितना सही ?

User Rating: / 8
PoorBest 

bindas bolआपने देखा सुदर्शन न्यूज चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बिंदास बोल : 'आप' के घोषणा पत्र की तुलना धर्मग्रंथों से करना कितना सही ?

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 February 2015 21:15 )
 

ट्राई सीरीज : इंग्लैंड को हराकर ऑस्ट्रेलिया बना चैंपियन

win पर्थ : रविवार को वाका मैदान पर खेले गए ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी। ग्लेन मैक्सवैल के (95 रन, 4 विकेट) हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत आस्ट्रेलिया ने यह मैच जीतकर त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला ट्राई नेशन वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया। ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए दिए गए 279 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरा इंग्लैंड 39.1 ओवरों में केवल 166 रन पर सिमट गया।

Read more...

द्वारका में पीएम नरेंद्र मोदी ने की हाईप्रोफाइल रैली

User Rating: / 2
PoorBest 

modiनई दिल्ली : दिल्ली के द्वारका में बीजेपी की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया। रैली में पीएम मोदी ने बीजेपी के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनवाया और कहा कि मैं असली द्वारका वाला हूं, मैं असल में दिल्लीवाला हो गया हूं उन्होंने कहा कि आमतौर पर राजनीति ऐसी हो गई है कि लोगों को वादे करना और वादे भुला देना ही दलों का काम है

Read more...

1984 को दंगे की जांच के लिए एसआईटी का गठन !

User Rating: / 3
PoorBest 

 1984 को दंगे की जांच के लिए एसआईटी का गठन !नई दिल्ली : 1984 में हुए सिख विरोधी दंगा पीड़ितों के लिए एक बार फिर उम्मीद की किरण जागी है। सूत्रों के मुताबिक केंद्र सरकार जल्द ही मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर सकती है। वो दंगा पीड़ित जिनको अभी तक न्याय नहीं मिला है एसआईटी उन मामलों की जांच करेगी। हाल ही में केंद्र सरकरा ने दंगा पीड़ितों को राहत पैकेज दिया था।

Read more...
 

बिना सिक्योरिटी जमा किए ले, सब्सिडी वाला सिलेंडर

User Rating: / 4
PoorBest 

बिना सिक्योरिटी जमा किए ले, सब्सिडी वाला गैस कनेक्शन नई दिल्ली : बीपीएल परिवार को अब बिना सिक्योरिटी जमा किए सब्सिडी वाला घरेलू गैस कनेक्शन उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि बीपीएल श्रेणी में आने वाले लोग अपनी नजदीकी गैस एजेंसी पर जरूरी दस्तावेज जमा कराकर हाथों हाथ कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं। सभी तेल एजेंसियां यह सुविधा प्रदान कर रही हैं।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 February 2015 14:16 )

प्रभु ने अहमदाबाद में दो नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

User Rating: / 4
PoorBest 

सुरेश प्रभु ने अहमदाबाद में दो नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी नई दिल्ली : रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने रेलवे में निवेश बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा कि रेलवे के विकास से देश को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। आपको बता दें रेल मंत्री ने अहमदाबाद में दो नई ट्रेन अहमदाबाद-चेन्नई एक्सप्रेस और अहमदाबाद-दरभंगा जनसाधारण एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जहां प्रभू ने रेलवे स्टेशन पर वाई-फाई सुविधा की भी शुरू की।

Read more...
Last Updated ( Sunday, 01 February 2015 13:41 )

मिग-21 लड़ाकू विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

User Rating: / 1
PoorBest 

मिग-21 लड़ाकू विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्तनई दिल्ली : भारतीय वायु सेना का मिग-21 लड़ाकू विमान जामनगर जिले के बीड़ गांव के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जबकि पायलट सुरक्षित निकलने में सफल रहा। इस हफ्ते मिग श्रृंखला के विमान में दुर्घटना का यह दूसरा मामला है। आपको बता दें कि जामनगर शहर से 20 किलोमीटर दूर बीड़ गांव से सटे रसूलनगर इलाके में मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Read more...
 

ISIS ने फिर किया जापानी पत्रकार का सिर कलम

User Rating: / 4
PoorBest 

 ISIS ने फिर किया जापानी पत्रकार का सिर कलम टोक्यो : इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने बंधक बनाए दूसरे जापानी पत्रकार केंजी गोटो का भी सिर कलम करते हुए एक वीडियों जारी किया है। इस वीडियों में आईएस आतंकवादी समूह की वेबसाईट पर बीती रात आतंकियों ने जापानी पत्रकार केंजी गोतो का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है, वीडियो में गोतो को एक नकाबपोश व्यक्ति के पास घुटने के बल बैठे दिखाया गया है।

Read more...

सुषमा आज चीनी राष्ट्रपति जिंगपिंग से करेंगी मुलाकात

User Rating: / 3
PoorBest 

सुषमा आज चीनी राष्ट्रपति जिंगपिंग से करेंगी मुलाकातनई दिल्ली : सोमवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, चीनी राष्ट्रपति शी जिंगपिंग से मुलाकात करेंगी। चीनी राष्ट्रपति का सुषमा स्वराज से सीधे मिलना कई मामलों पर अहम माना जा रहा है। इस मुलाकात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीन भारत के साथ रिश्तों को लेकर कितना सजग है। विदेशमंत्री सुषमा स्वराज 4 दिन के चीन दौरे पर हैं।

Read more...

दिल्ली चुनाव : आज का रविवार रैलियों का रविवार

User Rating: / 3
PoorBest 

दिल्ली चुनाव : आज का रविवार रैलियों का रविवार नई दिल्ली : आज का रविवार दिल्ली में आज रैलियों का रविवार होने जा रहा है। चुनावी समर जीतने के लिए राजनीतिक दिग्गज मैदान में उतर आए हैं। बीजेपी की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, तो कांग्रेस की ओर से सोनिया गांधी ने मोर्चा संभाला है। वहीं अंरविंद केजरीवाल भी रैलियों को संबोधित करेंगे।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 699

Live Support