Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

रेशमी रिश्तों की पवित्रता का प्रतीक

रेशमी रिश्तों की पवित्रता का प्रतीकसावन के रिमझिम मौसम के साथ ही भारत में त्योहारों की रंग-बिरंगी श्रृंखला आरंभ हो जाती है। श्रावण मास की पूर्णिमा को भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते की झलक देने वाला रक्षाबंधन का त्यौहार, हिन्दू धर्म के मुख्य पर्वों में से एक है। यह त्योहार रिश्तों की खूबसूरती को बनाए रखने का बहाना होता हैं। यू तो हर रिश्ते की महकती पहचान होती है, लेकिन भाई-बहन का रिश्ता भावभीना अहसास जगाता है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

एक और जिंदा आतंकी पकड़ाना क्या पाकिस्तान को बेनकाब नहीं कर रहा?

आतंकी सज्जाद ने कबूला, आतंकी नावेद और कसाब को जानता हूं

 आतंकी सज्जाद ने कबूला, आतंकी नावेद और कसाब को जानता हूंनई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से पकड़े गए लश्कर के आतंकी सज्जाद ने अहम खुलासा किया है। आतंकी सज्जाद ने कबूल किया है कि वो दूसरे पकड़े गए आतंकी नावेद और 26/11 के गुनहगार कसाब को जानता था। सज्जाद ने पूछताछ में बताया है कि वो और उसके साथी कश्मीर में आतंकियों का लॉन्चिंग पैड स्थापित करने के मिशन पर आए थे।

Read more...
 

रियो ओलंपिक के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम ने क्वॉलिफाइ किया

रियो ओलंपिक के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम ने क्वॉलिफाइ कियानई दिल्ली : हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन पर भारत के लिए बेहद खुशी की खबर आई है। भारतीय महिला हॉकी टीम ने अगले साल ब्राजील में होने वाले ओलंपिक खेलों के लिए क्वालिफाई कर लिया है। भारतीय महिला टीम दूसरी बार ओलंपिक खेलों में हॉकी खेलने जाएगी। इससे पहले 1980 मॉस्को ओलंपिक खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम पहली बार शामिल हुई थी।

Read more...

125 रुपये का सिक्का जारी करेगी केंद्र सरकार

 125 रुपये का सिक्का जारी करेगी केंद्र सरकार नई दिल्ली : संविधान के निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की 125वीं जयंती पर केंद्र सरकार 125 रुपए का सिक्का जारी करने की योजना बना रही है। सिक्के के आकार और कीमत को लेकर वित्त मंत्रालय तथा सामाजिक न्याय मंत्रालय के बीच थावर चन्द्र गहलोत की अध्यक्षता में विचार-विमर्श हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, 125 रुपये के सिक्के पर अंबेडकर की तस्वीर भी उकेरी जाएगी।

Read more...

लालू-नीतीश की स्वाभिमान रैली में सोनिया भी होंगी शामिल

लालू-नीतीश की स्वाभिमान रैली में सोनिया भी होंगी शामिलपटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की गरमाहवट दिनों दिन बढ़ती नरज आ रही है। भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए बने राजद, जदयू और कांग्रेस के महागठबंधन की और से पटना के गांधी मैदान में 30 अगस्त को स्वाभिमान रैली होनी है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शिरकत करेंगी।

Read more...
 

सेना के कैंप में ट्रेनिंग के दौरान धमाका, 12 जवान घायल

 सेना के कैंप में ट्रेनिंग के दौरान धमाका, 12 जवान घायल श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप में जबरदस्त धमाका हुआ। पुलवामा के खूरू स्थित कौर बैटल स्कूल (सीबीएस) में ब्लास्ट हुआ। हादसे में 12 जवान घायल हुए है, जिनमें तीन की हालत गंभीर बाताई जा रही है। घायल जवानों को विशेष उपचार के लिए हवाई मार्ग से बदामीबाग छावनी स्थित 92 बेस अस्पताल पहुंचाया गया है। जवानों को ट्रेनिंग दिए जाने के दौरान यह हादसा हुआ।

Read more...

बिजली उपभोक्ताओं के लिए केजरीवाल ने शुरु की 'एक बार छूट' योजना

बिजली उपभोक्ताओं के लिए केजरीवाल ने शुरु की 'एक बार छूट' योजना नई दिल्ली : दिल्ली सरकार रविवार को बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक 'बार की छूट' योजना शुरु करेगी। इस छूट योजना के तहत बिजली चोरी, कथित बढ़े हुए बिजली बिल, दुरुपयोग चार्ज और अन्य समस्याओं संबंधित शिकायतों का निकारण किया जाएगा। आगामी 30 सितंबर तक मान्य इस योजना को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्वी विनोद नगर के बद्रीनाथ पार्क में शुरू करेंगे।

Read more...

शीना बोरा मर्डर केस : फोरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी पुलिस की निगाहें

शीना बोरा मर्डर केस : फोरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी पुलिस की निगाहेंमुंबई : रिश्तो के जाल में फंसे हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर कैस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब ध्यान रायगढ जिले में मिले कंकाल के अवशेषों के फोरेंसिक विश्लेषण पर केंद्रित हो गया है। रायगढ में तीन वर्ष पहले शीना के शव को कथित रुप से निपटाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने हड्डियों और कंकाल के अन्य अवशेषों को फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेज दिया गया है।

Read more...
 

एंबुलेंस घोटाला : अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खिलाफ मामला दर्ज

 एंबुलेंस घोटाला : अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खिलाफ मामला दर्ज जयपुर : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट मुश्किल में फंस गए है। सीबीआई ने इनके खिलाफ एंबुलेंस घोटाले में मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने जयपुर और मुंबई में जिकित्जा हेल्थ केयर कंपनी के दफ्तर में छापेमारी की। इस कंपनी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Read more...

औरंगजेब रोड का नाम अब होगा डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड

औरंगजेब रोड का नाम अब होगा डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोडनई दिल्ली : लुटियन की दिल्ली में औरंगजेब रोड जल्द ही एपीजे अब्दुल कलाम रोड के नाम से जाना जाएगा। नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) काउंसिल की बैठक में नाम बदलने के प्रस्ताव को हरी झंडी मिल गई है। डॉ. कलाम के निधन के बाद से ही दिल्ली की किसी प्रमुख सड़क का नाम उनके नाम पर रखने की मांग उठ रही थी।

Read more...

नासिक कुंभ का पहला शाही स्नान आज, लाखों श्रद्धालु लगा रहे हैं डुबकी

नासिक कुंभ का पहला शाही स्नान आज, लाखों श्रद्धालु लगा रहे हैं डुबकीनासिक : नासिक और त्रयंबकेश्वर के सिंहस्थ महाकुंभ मेले का पहला शाही स्नान आज सुबह करीब पांच बजे से शुरु हो गया है। शाही स्नान के शुभ मुहूर्त का शुभारंभ होते ही संतों ने गोदावरी में पवित्र डुबकी लगाई। अलग-अलग अखाड़ों को शाही स्नान के लिए अलग-अलग समय तय किया गया था। सबसे पहले शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कुशावर्त कुंड में शाही स्नान किया।

Read more...
 

देश भर में मनाया जा रहा है रक्षा बंधन का त्योहार, पीएम मोदी ने दी बधाई

देश भर में मनाया जा रहा है रक्षा बंधन का त्योहार, पीएम मोदी ने दी बधाईनई दिल्ली : देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रक्षाबंधन पर देशवासियों को बधाई दी। रक्षाबंधन भाई-बहन के प्रेम का ही नहीं, बल्कि आपसी विश्वास का त्योहार है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और अपनी रक्षा का वचन मांगती हैं। इस मौके पर दिल्ली सरकार महिलाओं को मुफ्त में यात्रा कराएगी।

Read more...

सुदर्शन न्यूज की खबर का असर, केजरीवाल ने दिए तेजाब पीड़ितों के इलाज के आदेश

User Rating: / 1
PoorBest 

सुदर्शन न्यूज की खबर का असर, केजरीवाल ने दिए तेजाब पीड़ितों के इलाज के आदेशनई दिल्ली : तेजाब पीडितों पर सुदर्शन न्यूज के स्पेशल प्रोग्राम तेजाब को दिखाए जाने के बाद दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में तेजाब हमलों के पीडित लोगों का उपचार न करने वाले निजी अस्पतालों को सख्त चेतावनी दी हैं। सरकार ने कहा कि अगर निजी अस्पताल तेजाब हमलों के पीड़ित लोगों का उपचार करने से इंकार करते हैं तो उनका पंजीकरण रद्द किया जा सकता है।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 29 August 2015 11:35 )

अमेरिका : पीएम मोदी को सुनने आएंगे 40,000 से ज्यादा लोग

 सिलिकॉन वैली में पीएम मोदी को सुनने के लिए 40,000 लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशनवाशिंगटन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 27 सितंबर को सिलिकॉन वैली में होने वाले संबोधन को सुनने के लिए 40,000 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी के पिछले अमेरिका दौरे के दौरान न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए उनके अभिनंदन समारोह में 30,000 लोगों ने पंजीकरण कराया था। इससे साफ है कि विदेशों में मोदी की लोकप्रियता बरकरार है। उनमें लोगों का विश्वास कायम है।

Read more...
Last Updated ( Friday, 28 August 2015 21:20 )
 

क्या हिंदुस्तान मुगलिस्तान बन जाएगा?

User Rating: / 9
PoorBest 

क्या हिंदुस्तान मुगलिस्तान बन जाएगा?आपने देखा रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज़ चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बढ़ती मुस्लिम आबादी पर विशेष बिंदास बोल में : क्या हिंदुस्तान मुगलिस्तान बन जाएगा?

Read more...
Last Updated ( Friday, 28 August 2015 21:02 )

नगालैंड में एनकाउंटर, आर्मी ने मार गिराए एनएससीएन के 6 उग्रवादी

 नगालैंड में एनकाउंटर, आर्मी ने मार गिराए एनएससीएन के 6 उग्रवादीकोहिमा : आर्मी ने नगालैंड के तुंगसांग में एक एनकाउंटर में शुक्रवार को छह उग्रवादियों को मार गिराया। ये उग्रवादी एनएससीएन-के यानी खापलांग गुट के थे। सुरक्षाबलों ने इस उग्रवादी संगठन के खिलाफ़ अपनी कार्रवाई तब और ज़्यादा तेज़ कर दी थी जब इस गुट ने मार्च महीने में केंद्र सरकार के साथ की गई सीज़फायर संधि को रद्द कर दिया था।

Read more...

श्रीनगर में फिर दिखे आइएस व लश्कर के झंडे

श्रीनगर में फिर दिखे आइएस व लश्कर के झंडेश्रीनगर : पिछले कई शुक्रवार की तरह इस जुमे पर भी जम्मू-कश्मीर में देश विरोधी झंडे लहराए गए। श्रीनगर में जामा मस्जिद के नजदीक कुछ लोगों ने नमाज के बाद झंडा दिखाया। वहीं, इससे कुछ दूरी पर हिजबुल का एक पोस्टर भी लगाया गया है। गौरतलब है कि पिछले सात हफ्ते से लगातार शुक्रवार के दिन घाटी में झंडा दिखाए जाने की घटना हो रही है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 654

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support