Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

धर्मान्तरण पर हाय तौबा क्यों ?

आशू सेंगरआगरा में धर्मान्तरित हुए 60 मुस्लिम परिवारों के घर वापसी करते हुए अपना 'मूल' हिन्दू धर्म अपनाने पर राजनीति के चालों द्वारा इतना अधिक हाय तौबा मचाने का क्या औचित्य है? हाँ, यदि कुछ भी कानून और संविधान के खिलाफ हुआ है/ हो रहा है तो यह कानून और न्याय व्यवस्था देखे! पर, यह पहली घटना नहीं है। सालों भर ईसाई मिशनरियां हिन्दू दलितों-आदिवासियों को लोभ-लालच देकर या बलात धर्मांतरण कराती रही हैं !

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या जम्मू कश्मीर में हो रहे भारी मतदान से आतंकी बेचैन हैं ?

जम्मू में नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर हमला

navjot singh sindhuजम्मू : जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने जम्मू पहुंचे बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर जम्मू में गुरुवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने ईंट-पत्थर फेंक कर हमला किया, और पत्थरों से वार कर उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। जिससे उनकी कार का ड्राइवर जख्मी हो गया।

Read more...
 

पूर्व रेलमंत्री एलएन मिश्र के चारों हत्यारों को उम्रकैद

User Rating: / 1
PoorBest 

पूर्व रेलमंत्री एलएन मिश्र के चारों हत्यारों को उम्रकैदनई दिल्ली : पूर्व रेलमंत्री ललित नारायण मिश्र हत्याकांड के चार दोषियों को कड़कड़डूमा कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश विनोद गोयल ने गुरुवार को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सुप्रीम कोर्ट ने के दिशा-निर्देश पर 39 साल पुराने मामले की सुनवाई करते हुए निचली अदालत ने आनंदमार्गी गोपालजी(73), रंजन द्विवेदी (66), संतोषानंद (75) और सुदेवानंद (78) को इसी साल आठ दिसंबर को दोषी करार दिया था।

Read more...

दलाई लामा हो सकते हैं आखिरी बौद्ध धर्मगुरू !

User Rating: / 2
PoorBest 

dalai lamaबीजिंग : दलाई लामा ने स्‍वीकार किया कि वह तिब्बती बौद्ध धर्म में शीर्ष आध्यात्मिक पद संभालने वाले अंतिम व्यक्ति हो सकते हैं। उन्होंने चीन के कट्टरपंथियों को इस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया दलाई लामा ने कहा, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आगे कोई बेवकूफ दलाई लामा नहीं आएगा और अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करेगा। यह बहुत बुरा होगा।

Read more...

स्पाइजेट की उड़ानें हुई बहाल

User Rating: / 1
PoorBest 

स्पाइजेट की उड़ानें हुई बहाल नई दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी स्पाइसजेट की उड़ानें बहाल हो गईं। तेल विपणन कंपनियों द्वारा स्पाइसजेट विमानों को ईंधन ने देने से इनकार करने के बाद से स्पाइसजेट की 150 से अधिक उड़ाने रद्द कर हुईं थी। जिन्हें अब बहालकर दिया गया है। कम किराये वाली कंपनी स्पाइटजेट को शाम ईंधन खरीतने के लिए तीन करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ा।

Read more...
 

धर्मांतरण के मुद्दे पर राज्यसभा में हंगामा जारी

User Rating: / 2
PoorBest 

धर्मांतरण के मुद्दे पर राज्यसभा में हंगामा जारी नई दिल्ली : राज्यसभा में धर्मांतरण का मुद्दा पर गुरुवार को भी भरी हंगामा के बाद चर्चा शुरू हुई। आज पीएम के राज्यसभा पहुंचते ही विपक्ष ने भारी हंगामा के साथ धर्मांतरण के मुद्दे को उठाते हुए आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम ने संसदीय दल की बैठक में अपने सांसदों को नसीयत दी थी कि कोई भी सांसद विवादित बयान नहीं देगा।

Read more...

जीएसएलवी मार्क-3 का सफल परीक्षण

User Rating: / 3
PoorBest 

gslviii-isroश्रीहरिकोटा : मंगल अभियान की सफलता के बाद अंतरिक्ष विज्ञान के क्षेत्र में भारत ने एक और छलांग दी गुरुवार को भारत के नवीनतम पीढ़ी के जीएसएलवी मार्क-3 का श्री हरिकोटा से भारत में बने सबसे बड़े रॉकेट का सफल परीक्षण किया। इसके सफल परीक्षण के साथ ही अब भारत उन देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है, जो अंतरिक्ष में बड़े सेटेलाइट भेजने की काबिलियत रखते हैं।

Read more...

मुंबई हमले के मास्टरमांइड को पाक अदालत ने किया बरी

User Rating: / 3
PoorBest 

lakhaviनई दिल्ली : आतंकवाद के खिलाप कड़ा रुख अपनाने की बात करने वाले पाकिस्तान का दोहरा रवैया सामने आया है मुंबई हमले के मास्टरमांइड और लश्कर कमांडर जकीउर-रहमान लखवी को पाकिस्तान की एक अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया है। खबर के मुताबिक लखवी को जमानत 5 लाख की गारंटी पर दी गई है। 

Read more...
 

सरकार गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स को जल्द करेगी लागू

User Rating: / 1
PoorBest 

सरकार गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स को जल्द ही करेगी लागू नई दिल्ली : कैबिनेट ने गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स जीएसटी पर मुहर लगाने के बाद इसे लागू करने की तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि संसद के वर्तमान सत्र में ही इसे पेश किया जा सकता है। संसद का शीलकालीन सत्र 23 दिसंबर को खत्म हो रहा है। ऐसे में सरकार गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स को जल्द लागू करने में लग गई है।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 18 December 2014 14:27 )

दूसरे दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया 221/4

User Rating: / 1
PoorBest 

team indiaब्रिसबेन : ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन आज स्टंप तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट के नुकसान पर 221 बना लिये हैं। खेल की समाप्ति तक मैदान पर ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान स्टीवन स्मिथ 65 रन बनाकर नाबाद लौटे, जबकि उनका साथ देने आए मिशेल मार्श 7 रन बनाकर नाबाद लौटे। इससे पहले भारत ने अपने कल के स्कोर 311 से आगे खेलना शुरू किया और भारतीय पारी 408 पर सिमट गयी।

Read more...

शादी से इनकार, IS ने 150 महिलाओं को मारा

User Rating: / 1
PoorBest 

isisबगदाद : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) का एक और खौफनाक चेहरा लोगों के सामने आया। तुर्की मीडिया के मुताबिक, आइएस आतंकवादी अबू अनस अल-लीबी ने इराक के अल-अनबार प्रांत में इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।इस आतंकी ने 150 महिलाओं को मौंत के घाट उतार दिया, वजह सिर्फ इनसे शादी करने से इनकार करने की थी।

Read more...
 

2015 के कैलेंडर की थीम 'स्वच्छ भारत, हरित भारत'

User Rating: / 1
PoorBest 

green india clean indiaनई दिल्ली : भारत सरकार ने 2015 के अपने कैलेंडर का विषय 'स्वच्छ भारत' और 'हरित भातर' रखी है। इस कैलेंडर में जनवरी महीने के फर्स्ट पेज पर मोदी की झाड़ू से सड़क साफ करते हुए तस्वीर लगाई गई है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरूण जेटली ने इसके डिजिटल संस्करण को डाउनलोड करने के लिए मोबाइल एप भी लांच किया।

Read more...

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

User Rating: / 2
PoorBest 

india pakश्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। और दो से तीन आतंकियों के घर में छिपे होने की आशंका है। आतंकियों पर काबू पाने के लिए एनकाउंटर जारी है। शनिवार को राज्य में पांचवे चरण के चुनाव होने हैं।

Read more...

ISL : एटलेटिको डि कोलकाता फाइनल में

islपणजी : एटलेटिको डि कोलकाता ने पेनल्टी शूटआउट में गोवा एफसी को 4-2 से हराकर इंडियन सुपर लीग के पहले सीजन के फाइनल में जगह बनाई जहां उसका शनिवार को केरला ब्लास्टर्स से मुकाबला होगा। बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल के दूसरे लेग में भी दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं और अतिरिक्त समय में भी गोल नहीं हुआ।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 496

Live Support