Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

 

 

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 17 अक्टूबर, 2014 को नई दिल्ली में आयोजित कमांडरों के संयुक्‍त सम्मेलन के दौरान भारतीय सशस्त्र सेनाओं के शीर्ष कमांडरों को संबोधित करते हुए।

और देखें...
दरअसल एक सर्जना ही है 'दीपावली'

articlesदीपावली भगवान श्रीराम के वनवास से वापसी की बेला है। चौदह वर्षों के लंबे अंतराल के बाद जन-जन के राम अनुज लक्ष्मण एवं पत्नी सीता के साथ अयोध्या लौट रहे हैं। नगरवासियों का तन-मन पुलकित हो रहा है। मातायें अधीर हो रही हैं। रह-रह कर मोती उनके कपोलों पर ढुलक पड़ते हैं। राम सबके प्रिय हैं। सबके अपने। सबके निकट। सभी स्वागोत्सुक हैं। पिता-पुत्र सभी अपने राम की बाट जोह रहे हैं।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या यूपी सरकार गैर जिम्मेदार है।

'गोडसे को गांधी को नहीं नेहरू को मारना चाहिए था'

gandhi-nehruतिरूअनंतपुरम : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के केरल यूनिट की पत्रिका केसरी में 17 अक्टूबर को छपे एक लेख में अप्रत्यक्ष रूप से इशारों ही इशारों में लिखा गया है कि नाथूराम विनायक गोडसे को महात्मा गांधी को नहीं बल्कि जवाहरलाल नेहरू को मारना चाहिए था। यह लेख आरएसएस के मुखपत्र केसरी में प्रकाशित किया गया है।

Read more...
 

पाक ने फिर की सीमा पर गोलीबारी

india pakजम्मू : पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर से संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के समीप अग्रिम भारतीय चौकियों पर पाकिस्तान की सेना ने मोर्टार और स्वचालित हथियारों से शुक्रवार की रात गोलीबारी की। जिस पर भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की।

Read more...

'ड्रैगन' के आपत्ति से बेपरवाह, सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत

chinaनई दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश से लगती भारत-चीन सीमा पर सड़क निर्माण को लेकर चीन की आपत्तियों को दरकिनार करते हुए भारत ने इस सीमांत राज्य में 54 नई चौकियां बनाने का फैसला किया है। साथ ही अरूणाचल प्रदेश में सीमा के पास ढांचागत निर्माण के लिए सरकार ने 175 करोड़ रूपए के पैकेज की घोषणा की है।

Read more...

पांच माह में दोगुनी हो गई रेलमंत्री गौड़ा की संपत्ति!

sadanand gaudaनयी दिल्ली : पांच माह पहले गठित केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में कम से कम तीन मंत्रियों की संपत्ति में वृद्धि हुई है। यह जानकारी नेशनल इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स की ओर से जारी की गई संयुक्त बयान में सामने आई है। सबसे ज्यादा बढोत्तरी जिस मंत्री की संपत्ति में हुई है उसमें रेलमंत्री सदानंद गौड़ा सबसे आगे हैं। गौड़ा की संपत्ति 9.88 करोड़ थी जो बढ़कर 20.35 करोड़ हो गयी।

Read more...
 

देशद्रोह फैलाने वाले ओवैसी का नंगा नाच कैसे रोकोगे ?

User Rating: / 70
PoorBest 

सुरेश चव्हाणके आप ने देखा शुक्रवार रात 8 बजे सुदर्शन न्‍यूज के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्‍हाणके जी के साथ बिंदास बोल में : देशद्रोह फैलाने वाले ओवैसी का नंगा नाच कैसे रोकोगे ?

Read more...
Last Updated ( Friday, 24 October 2014 22:35 )

एयर इंडिया की फ्लाइट्स पर आतंकी हमले का खतरा

User Rating: / 9
PoorBest 

air-indiaमुंबई : पूरे देश के हवाई अड्डों में आज आतंकी हमले की धमकी के बाद हाईअलर्ट जारी किया है। देश के 4 बड़े एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की खतरा को देखते हुए। अहमदाबाद, मुंबई कोच्चि और कोलाकाता एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट जारी किया गया है। एयर इंडिया की फ्लाइट में बम के खतरे को लेकर ये अलर्ट जारी किया गया है।

Read more...

सीमा पर भारत को बंकर नहीं बनाने देंगे : पाकिस्तान

User Rating: / 3
PoorBest 

pakistan-flagइस्लामाबाद : पाकिस्तान ने दि्वपक्षीय समझौते का हवाला देते हुए कहा कि भारत को जम्मू एवं कश्मीर सीमा पर बंकर नहीं बनाने दिया जाएगा, क्योंकि यह द्विपक्षीय समझौते का उल्लंघन है। 'जियो टीवी' के मुताबिक, पाकिस्तानी विदेश विभाग ने भारतीय सेना पर पाकिस्तान के नियंत्रण वाले कश्मीर की नागरिक आबादी को निशाना बनाने का आरोप भी लगाया।

Read more...
 

कांग्रेस में फौरन बदलाव होना चाहिए : चिदंबरम

User Rating: / 4
PoorBest 

p chidambaramनई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस पार्टी के थिंक टैंक माने जाने वाले पी.चिदंबरम ने अंगरेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा है कि समय आ गया है कि अब कांग्रेस पार्टी की बागडोर गांधी-नेहरू परिवार से इतर किसी और को सौंप देनी चाहिए।

Read more...

दिवाली के दिन पान वाले को मिला 132.29 करोड़ का बिजली बिल

User Rating: / 2
PoorBest 

pan-walaचंडीगढ़ : हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना शहर में एक पान विक्रेता को इस बार दिवाली में बिजली का तेज झटका लगा। उसके पास 132 करोड़ रुपए का बिजली बिल आया। छोटी सी दुकान चलाने वाले राजेश चौटाला ने कहा कि "मैं बिल देखकर दंग रह गया। ऐसा नहीं था कि यह राशि सिर्फ नंबरों में गलत लिखी थी। यही राशि शब्दों में भी लिखी थी।"

Read more...

दुनिया का सबसे अमीर आतंकी समूह बना आईएस

User Rating: / 3
PoorBest 

ISISवाशिंगटन : दुनियाभर में अपने आतंक से दहशत फैला चुका आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट कालाबाजारी के जरिए तेल बेचकर, फिरौती और जबरन वसूली करके महीने भर में लाखों डॉलर कमा रहा है। इस कमाई से वह दुनिया का सबसे धनी आतंकी समूह बन गया है। 

Read more...
 

फडणवीस बन सकते हैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री !

User Rating: / 1
PoorBest 

devendraphadanvisमुंबई : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की दोड से हट गए हैं, जिसके बाद अब देवेंद्र फडणवीस की ताजपोशी की संभावनाएं बढ गई हैं। दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि उनकी महाराष्ट्र की राजनीति में लौटने की कोई इच्छा नहीं है और वो दिल्ली में अपने काम से संतुष्ट हैं।

Read more...

पाक का नया पैंतरा, भारत के खिलाफ पास किया निंदा प्रस्ताव

User Rating: / 2
PoorBest 

india pakइस्लामाबाद : पाक ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा है। लेकिन इस बार पाकिस्तान के संसद में कश्मीर राग छेड़ा गया। पाक संसद ने भारत के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया है। निंदा प्रस्ताव में भारत को सीजफायर का जिम्मेदार ठहराते हुए चेतावनी भी दी गई है। निंदा प्रस्ताव में कहा गया है की पाक की अंदरूनी परेशानियों का फायदा उठाने की भूल ना करे भारत।

Read more...

दिल्ली : दिवाली पर आग की 20 से अधिक घटनाएं हुईं

User Rating: / 1
PoorBest 

cracker factoryनई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में दिवाली पर गुरुवार रात आग से संबंधित 20 से 25 छोटी घटनाओं को लेकर अग्निशमन विभाग के पास फोन आए।  अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, हमारे पास छह से आठ बजे के बीच करीब 20 से 25 फोन आए। हमारे कर्मचारियों को दिन में दो बजे से रात आठ बजे के दौरान 47 फोन आए।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 438

Live Support