Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

मोदी सरकार के दो साल

logoपिछले लोक सभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी ने नारा दिया था, और उस नारे ने आम जनमानस के ऊपर जो छाप छोड़ा उससे ही बीजेपी पूर्ण बहूमत में आ सकी लोगों के सामने उन्होंने सबका साथ और सबका बिकास की बातें की साथ ही अच्छे दिन आने के सपने दिखाए और सरकार के दो साल पूरे होने बाद ये सपने आम लोगों को सच होते दिख भी सहा है पिछले दो सालों में मोदी सरकार ने जिस प्रकार से कई योजनाएं चलाई है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

 

 

हालिया हलचल

पोल

क्या पीएम मोदी की डिग्री को लेकर आम जनता में भ्रम फैला रहे हैं केजरीवाल?

आईएसआईएस और बजरंग दल की तुलना क्यों? आतंकियों और रक्षकों के फर्क को समझें!

देखिए आज रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज़ चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बिंदास बोल में : आईएसआईएस और बजरंग दल की तुलना क्यों? आतंकियों और रक्षकों के फर्क को समझें!

 

Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 14:47 )
 

आईपीएल में सट्टा लगाने की सनक ऐसी कि सटोरी ने दाव पर लगा दी अपनी पत्नी

कानपुर : आईपीएल में सट्टा लगाने की सनक एक सटोरी पर इस कदर हावी हुई कि, लोगों से पैसा उधार लेकर उसने अपनी पत्नी को ही दाव पर लगा दिया। ताजा मामला कानपुर नगर के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र से का है। जहां पर रविन्द्र नाम के एक व्यक्ति ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने के लिए कई लोगों से पैसा उधार लिया।

Read more...

मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर गुजरात सरकार ने भी आयोजित किया विकास पर्व

अहमदाबाद : मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में गुजरात सरकार की ओर से विकास पर्व का अहमदाबाद के रिवरफ्रंट पर आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय संस्कृति के अनुसार दीप प्रज्वलित करके की गई। कार्यक्रम के दौरान सूबे की सीएम आनंदी बेन पटेल के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी मौजूद रहे।

Read more...

मालेगांव ब्लास्ट : सीबीआई कोर्ट का फैसला, एटीएस के दो अधिकारियों पर चलेगा आपराधिक मामला

User Rating: / 1
PoorBest 

नई दिल्ली : मालेगांव धमाके में पूछताछ के लिए उठाए गए दिलीप पाटीदार का आज तक कोई पता नहीं चला। आपको बता दें की सीबीआई को इस मामले की जांच के लिए लगाया गया था। सीबीआई ने हाल ही में इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट जमा की है। जिसमे कहा गया है कि दिलीप पाटीदार को ढूंढ पाना अब संभव नहीं है।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 17:14 )
 

सुदर्शन न्यूज की मुहिम का असर, फारूक अब्दुल्ला ने राष्ट्रगान के अपमान पर मांगी माफी

नई दिल्ली : सुदर्शन न्यूज की मुहिम का असर आज देखने को मिला है। राष्ट्रगान के अपमान को लेकर चौतरफा विरोध के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने राष्ट्रगान के अपमान पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वो खड़े थे, लेकिन वो फोन पर बात कर रहे थे, जो उनको नहीं करना चाहिये था। जिसके लिए वो माफी मांगते हैं।

Read more...

जेएनयू कैंपस में दिखा देश विरोधी नारों का मुख्य आरोपी, लंबे समय से तलाश रही थी पुलिस

नई दिल्ली : जेएनयू में 9 फरवरी को हुए देश विरोधी नारों का मुख्य आरोपी मुजीब अहमद एक बार फिर जेएनयू परिसर में देखा गया है। देशविरोधी नारेबाजी का ये आरोपी जेएनयू कैंपस में चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचा था।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 15:25 )

मुक्केबाजी : विश्व चैम्पियनशिप में सोनिया को रजत पदक

मुक्केबाजी : विश्व चैम्पियनशिप में सोनिया को रजत पदकअगस्ताना : भारतीय मुक्केबाज सोनिया लाठेर (57 किग्रा) एआईबीए महिला वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में इटली की टॉप वरीय एलिसिया मेसियानो से हार गईं। फाइनल में हारेने के कारण सोनिया को रजत पदक से संतोष तकना पड़ा। पदक दौर तक पहुंचने वाली भारत की एकमात्र मुक्केबाज सोनिया 1-2 से पराजित हो गयीं।

Read more...
 

देश के स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जयंती आज, पीएम ने ट्वीट कर किया याद

नई दिल्ली : आज भारत के महान क्रांतिकारी वीर सावरकर की 133वीं जयंती हैं। वीर सावरकर भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के सेनानी और प्रखर राष्ट्रवादी नेता थे। इनका पूरा जीवन स्वराज्य की प्राप्ति के लिए संघर्ष करते हुए बीता। आपको बता दें कि विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक में हुआ था।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 14:05 )

किसान आत्महत्याओं के लिए पिछली सरकारों की नीतियां जिम्मेदार : राधा मोहन सिंह

किसान आत्महत्याओं के लिए पिछली सरकारों की नीतियां जिम्मेदार : राधा मोहन सिंहलुधियाना : केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने देश में किसानों द्वारा आत्महत्याओं के लिए पिछली सरकारों की क नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि देश में 67 साल के कांग्रेस और उनके गठबंधन की सरकारों ने किसान की अनदेखी की, किसान और कृषि के लिए कोई कारगर नीति नहीं बनाई, किसान की आमदनी बढ़ाने का प्रयास नहीं किया।

Read more...

सीबीएसई के 10वीं बोर्ड का रिजल्ट आज होंगे घोषित, पिछली बार लड़कियों ने मारी थी बाजी

User Rating: / 1
PoorBest 

नई दिल्ली : सीबीएसई 10th बोर्ड की परीक्षा के नतीजे आज घोषित होंगे। रिजल्ट दोपहर 2 बजे करीब घोषित किए जाएगें। नतीजे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर देखे जा सकते हैं। रिजल्‍ट घोषित होने के बाद छात्र अपना परीक्षा परिणाम www.cbse.nic.in, www.cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 13:24 )
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की नवाज शरीफ के जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनकी ओपन हार्ट सर्जरी के लिए ट्वीट करके कहा कि हम उनके जल्द स्वस्थ होने  की कामना करते हैं। नवाज का ऑपरेशन अगले मंगलवार को ब्रिटेन में होना हैं। शरीफ की बेटी मरीयम नवाज ने ट्वीट पर इसकी पुष्टि करते हूए बताया कि मंगलवार को उनके पिता की ओपन हार्ट सर्जरी होगी।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 14:06 )

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर पर साधा निशाना

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर पर साधा निशानानई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर बॉलीवुड एक्टर नसीरुददीन शाह ने कहा कि देश के नागरिकों को सरकार के प्रति धारणा बनाने से पहले उसे और समय देना चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि सरकार इतनी मूर्ख नहीं है कि देश को अंधकार के दौर में ले जाए। कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर शाह ने अनुपम खेर पर निशाना साधा।

Read more...

केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस का मोर्चा, पानी-बिजली की किल्लत को लेकर राहुल गांधी करेंगे प्रदर्शन

नई दिल्ली : बिजली पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राहुल गांधी की अगुवाई में आज कांग्रेस दिल्ली सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस निकालेंगी। बता दें कि इस जुलूस में 40 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की अगुवाई में मशाल लेकर राजघाट से दिल्ली सचिवालय तक पैदल मार्च करेंगे।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 12:22 )
 

दाऊद से रिश्ते को लेकर एकनाथ खडसे का विरोधियों को जवाब, खुद को बताया पक्का संघी

मुंबई : जलगांव की रैली में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कनेक्शन को लेकर विरोधियों पर जमकर हमला किया है। निशाना साधते हुए एकनाथ खडसे ने कहा कि उनका अंडरवर्ल्ड डॉन से कोई रिश्ता नहीं है। अगर उनका कोई रिश्ता दाऊद से होता, तो उनके विरोधियों को इसका अंजाम भुगतना पड़ता।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 12:18 )

ब्राजील : नाबालिग के साथ 33 लोगों ने किया रेप

ब्राजील : नाबालिग के साथ 33 लोगों ने किया रेपसाओ पाउलो : पुलिस ने लैटिन अमेरिका के सबसे बड़े देश ब्राजील में 16 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में चार लोगों की पहचान कर ली है और उसकी तलाश कर रही है। 33 लोगों ने 36 घंटे तक लगातार रेप किया। आरोपियों ने लडकी के फोटोज और वीडियो ट्विटर पर डाल दिए। इस मामले के सामने आने के बाद ब्राजील के लोगों का गुस्सा भड़क गया है।

Read more...

मोदी सरकार के जशन पर सिर्फ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ पर बोलेंगे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली : मोदी सरकार के 2 साल के कार्यक्रम मे मेजबानी को लेकर उठे विवाद पर अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वो कार्यक्रम का संचालन नहीं कर रहे बल्कि सिर्फ़ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ वाले हिस्से से ही उनका नाता है। साथ ही बच्चन ने कहा कि 'मुझे कार्यक्रम में एक छोटे से हिस्से को होस्ट करने के लिए बुलाया गया है।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 28 May 2016 11:46 )
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 977

सब्सक्राइब करें

 

Join Us| Submit Your Story | Support Us | Franchisee | Stringer | Citizen Journalist | About Us | Contact Us | Production | Advertisement Enquiry | Privacy Policy | Legal Disclaimer

Designed & Developed By SudarshanNews.TV In Association With Mediabharti Web Solutions | Best Viewed in 1024x768 resolution.

Copyright © 2014 Sudarshan TV. All Rights Reserved.

Live Support