Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

जाएं तो जाएं कहां...

आशु  सेंगरभाजपा की वैचारिक भूमि और राजनीतिक रणनीतियों को लेकर अन्दर ही नहीं, बाहर भी मंथन हो रहे हैं। भाजपा के अन्दर भी पीढ़ियों को लेकर वैचारिक टकराव हर समय में होते रहे हैं। जनसंघ से जनता पार्टी और फिर भाजपा बनने के सफर में बहुत कुछ आगे निकल चुका है। ताजा विवाद पी़डीपी और भाजपा के 'नापाक' सत्ता गठबंधन को लेकर है। अभी हाल ही में वरिष्ठ जदयू नेता के सी त्यागी ने एक लेख में 'भाजपा वैचारिक समर्पण की ओर' पर मंथन किया है।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

हालिया हलचल

पोल

क्या 'आप' योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से बहार का रास्ता दिखाएंगी ?

राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी होली की शुभकामनाएं

mukhrji नई दिल्ली : आज देश भर में होली का जश्न पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगों के इस पवित्र पर्व पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश के कई नेताओं ने देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि होली के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

Read more...
 

शरीफ ने पाकिस्तानी हिंदुओं को होली की दी बधाई

nawaz shariffइस्लामाबाद : पाकिस्तानी हिंदुओं को पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने होली की पूर्व संध्या पर मुबारकबाद दी। तथा अल्पसंख्यकों के अधिकारों की सुरक्षा का वादा किया है। अपने संदेश में नवाज ने कहा, होली रंगो से भरा एक ऐसा त्यौहार है जो नई ऊर्जा और शक्ति का संचार करता है। यह सभी समुदाय के लोगों को भाईचारे का पैगाम देता है। यह बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

Read more...

'जीत की होली' खेलने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

indian cricketपर्थ : लगातार तीन जीत से उत्साह से भरी इंडियन क्रिकेट टीम विश्व कप में आज यहां अपने चौथे लीग मैच में आज खतरनाक वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ अपना विजय अभियान जारी रखने के लिये उतरेगी। मैच भारतीय समयानुसार मैच दोपहर 12 बजे शुरु होगा। भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान, मजबूत दक्षिण अफ्रीका और कमजोर यूएई के खिलाफ बडी जीत दर्ज की।

Read more...
Last Updated ( Friday, 06 March 2015 11:10 )

नागालैंड : दुष्‍कर्मी को भीड़ ने मारकर चौराहे पर लटकाया

protestदीमापुर : नागालैंड में एक दुष्कर्मी को सजा देने के लिए वहाँ के लोगों ने कानून को खुद ही अपने हाथ में ले लिया। रेप की घटना से गुस्साई भीड़ ने दीमापुर सेंट्रल जेल से दुष्कर्मी को जबरन बाहर निकालकर पीट-पीट कर मार डाला। जब लोगों का मन इससे भी नहीं भरा तो उसकी लाश को शहर के चौराहे पर फांसी से लटका दिया। घटना गुरुवार शाम करीब चार बजे की है।

Read more...
Last Updated ( Friday, 06 March 2015 11:00 )
 

वायुसेना का फाइटर प्लेन दुर्घटनाग्रस्त

User Rating: / 4
PoorBest 

jaf crashesचंडीगढ़ : हरियाणा में शाहबाद शहर के समीप भारतीय वायुसेना (आईएएफ) का एक लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो कर खेत में गिर गया। वायुसेना ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। जगुआर लड़ाकू विमान दुर्घटना में विमान का पायलट घायल हो गया। अंबाला से वायुसेना के जवान हेलीकॉप्टर से घटनास्थल पर पहुंचे, वहां उन्होंने घायल पायलट को अस्पताल पहुंचाया।

Read more...

राहुल गांधी पांच दिन बाद छुट्टी से लौट आएंगे : कमलनाथ

kamal-nathनागपुर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी कमलनाथ ने कहा है कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पांच दिन बाद काम पर लौट आएंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाने के बाद पार्टी कार्य पर ध्यान देने के लिए संसद सत्र छोड़कर अचानक छुट्टी पर चले गए थे। संसद के वर्तमान बजट सत्र के दौरान राहुल गांधी के गैरहाजिर रहने की राजनीतिक गलियारों में तीखी आलोचना हुई है।

Read more...

टीम की मर्यादा बनाए रखें विराट कोहली : बीसीसीआई

bcciनई दिल्ली : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बीसीसीआई ने भारतीय पत्रकार के साथ किए गए अभद्र व्यवहार के लिए चेतावनी दी है। बीसीसीआई ने कहा कि पर्थ हूई घटना दोहराई नहीं जानी चाहिए और खिलीड़ियों को मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। गौरतलब है कि कोहली ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले प्रेक्टिस सेशन से लौटते वक्त पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

Read more...
 

बांग्लादेश ने वनडे में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की

tamim-iqbalनेल्सन : बांग्लादेश और स्कॉटलैंड के बीच नेल्सन में खेला गया। इस मैच में स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काइल कोएत्जर के रिकॉर्ड शतक (156) की मदद से 8 विकेट पर 318 रन बनाए। जीत के लिए 319 रन के लक्ष्य को बांग्लादेश ने 11 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया और स्कॉटलैंड पर छह विकेट से जीत दर्ज कर ली।

Read more...

दिलीप सांघवी बने देश के सबसे अमीर उद्योगपति

dilip_sanghviन्यूयॉर्क : बिजनेस पत्रिका फोर्ब्स की सूची में लगातार आठ वर्षों से नंबर एक पर काबिज रहने वाले मुकेश अंबानी को पछाड़ते हुए भारत की सबसे बड़ी दवा कंपनी सन फार्मा के प्रमुख दिलीप सांघवी अब देश के सबसे अमीर उद्योगपति बन गए हैं। फोर्ब्स ने इस साल की सबसे अमीर लोगों की नई फेहरिस्त जारी कर दी है। ताजा आंकड़ा 21.5 अरब डॉलर (करीब 1300 अरब रुपये) का है।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 05 March 2015 18:33 )

पाक की तारीफ करने वालों को जूते मारने चाहिए : साध्‍व‍ी बालिका

User Rating: / 7
PoorBest 

sadhvi_balika_saraswatiमंगलूर : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेता बालिका सरस्वती के बयान से विवाद खड़ा हो गया है उनहोंने कहा कि भारत में रहने वाले लोग यदि पाकिस्तान की तारीफ करें तो उन्हें 'जूतों से मारना' चाहिए और उसी देश में भेज देना चाहिए। सरस्वती के इस बयान के बाद पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Read more...
 

'आप' नेता मयंक गांधी हुए बागी, सीधे केजरीवाल पर हमला

User Rating: / 2
PoorBest 

mayank_gandhiनई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में अन्दरुनी कलह का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहा विवादों के कारण योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी की पीएसी से निकाल दिया गया। वही, दूसरी तरफ अब पार्टी के वरिष्ठ नेता मयंक गांधी ने भी अपने ब्लॉग के जरिए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला किया है।

Read more...

फड़णवीस सरकार ने रद्द किया मुस्लिम आरक्षण

User Rating: / 5
PoorBest 

devendraphadanvisमुंबई : महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने मुसलमानों को दिया गया पांच प्रतिशत आरक्षण रद्द कर दिया है। कांग्रेस-एनसीपी की पिछली राज्य सरकार ने चुनाव से ठीक पहले विभिन्न मुस्लिम जातियों को शिक्षा और सरकारी नौकरियों में 5% आरक्षण देने का फैसला लागू किया था। बाद में मुंबई उच्च न्यायालय में इस चुनौती दी गई, तो न्यायालय ने सरकारी नौकरियों में आरक्षण वाले भाग को अंतरिम तौर पर स्थगित कर दिया था।

Read more...

देशभर में लगेंगे बिजली के कारखाने : पीएम

User Rating: / 3
PoorBest 

देशभर में लगेंगे बिजली के कारखाने : पीएमखंडवा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के खंडवा में सिंगाजी थर्मल पावर प्लांट की दो इकाइयों को लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कई और नेता भी शामिल थे। कार्यक्रम को दौरान पीएम ने कहा कि ऊर्जा के बिना जीवन में बदलाव की कल्पना भी नही की जा सकती।

Read more...
 

जेबीटी घोटाला केस में चौटाला की सजा बरकरार

chautalaनई दिल्ली : वर्ष 1999-2000 के हरियाणा में हुए बहुचर्चित जे.बी.टी. शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में आज दिल्ली हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया। हाईकोर्ट ने हरियाणा के पुर्व मुख्यमंत्री और आईएनएलडी प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को 10 साल की सजा को बरकरार रखते हुए उन्हें कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया।

Read more...

CRPF जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या

pistolझारखण्ड : सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि रंजन कुमार नामक जवान ने चक्रधरपुर सब डिविजन के शिविर में खुद पर गोली चलाई थी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार रंजन कुमार 60 पैरामिलिट्री बटालियन में शामिल था।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 05 March 2015 15:04 )

10 दिन के लिए केजरीवाल बेंगलूरु के लिए रवाना

 10 दिन के लिए केजरीवाल बेंगलूरु के लिए रवानानई दिल्ली : पार्टी में मचे घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिन की सिक लीव पर इलाज के लिए बेंगलूरु रवाना हुए। डायबिटीज और खांसी से परेशान केजरीवाल ने बैंगलुरू जाने का फैसला किया है। जहां नैचुरोपैथी के जरिए उनका इलाज किया जाएगा। बीमारी की गंभीरता को देखते हुए केजरीवाल अपने माता-पिता के साथ 5 मार्च से 15 मार्च तक बैंगलुरू में इलाज करवाएंगे।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 460

Live Support