Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काठमांडू, नेपाल पहुंचने पर स्वागत।

और देखें...
भ्रष्टाचार आखिर कैसे रूकेगा ?

सुनील शर्माभ्रष्टाचार क्या है और आखिर इसका निदान क्या है ? इस पर न जाने कब से और कितने रूपों में बहस छिड़ी हुई है। भूमंडलीकरण की विश्व बाजार व्यवस्था में भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों का हुआ है। रोजमर्रा जीवन की बुनियादी जरूरतों से जूझती एक बड़ी आबादी पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है।

 

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या चीन और पाकिस्तान भारत की बढ़ती ताकत से डर रहे हैं ?

26/11 का हमला कभी न भूलने वाला दर्द : पीएम

saarcकाठमांडू : नेपाल की राजधानी काठमांडू मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्क सम्मेलन में मुंबई हमले की छठी बरसी के अवसर पर हमले का जिक्र करते हुए कहा कि 26/11 का दर्द अभी तक हम भूल नहीं पाए हैं और उसकी पीड़ा आज भी हमारे दिल में है। पीएम मोदी ने आठ देशों के समूह से एक होकर आतंकवाद से मुकाबला करने का आग्रह किया।

Read more...
 

ट्विटर पर फैली दिलीप कुमार की मौत की अफवाह

ट्विटर पर फैली दिलीप कुमार की मौत की अफवाहमुंबई : सोमवार शाम को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों फेसबुक और ट्विटर पर ये खबर आग की तरह फैल गई थी कि बॅालीवुड के अपने जमाने के सुपरस्टार दिलीप कुमार का निधन मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल हो गया है। हालांकि बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई।

Read more...

पीएम के निर्वाचन क्षेत्र में तीन लाख फर्जी वोटर

narendra modiवाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। बनारस संसदीय सीट से पीएम मोदी ने 371784 वोटों से जीत हासिल की है, वहां 311057 फर्जी वोटर मिले हैं। पड़ताल अभी जारी है। जिला प्रशासन ने फर्जी वोटरों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है।

Read more...
Last Updated ( Wednesday, 26 November 2014 13:42 )

26 जनवरी की तैयारियां शुरू, ओबामा होंगे नये मेहमान

 26 जनवरी की तैयारियां शुरू, ओबामा होंगे नये मेहमान दिल्ली : 26 जनवरी के दिन अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत के विशेष मेहमान होंगे। इसके लिए दो महीने पहले से ही आइबी, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां पीएमओ की सुरक्षा विंग और दिल्ली पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं गृह मंत्रालय और विदेश मंत्रालय में भी बैठक कर के सुरक्षा को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

Read more...
 

सार्क सम्मेलन शुरू, मोदी नवाज ने नहीं की मुलाकात

सार्क सम्मेलन शुरू, मोदी-नवाज ने नहीं की मुलाकातकाठमांडू : काठमांडू में आज से सार्क सम्मेलन की शुरूआत हो रही है। जिसमें पीएम मोदी शिरकत करेंगे। पीएम मोदी सार्क देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी और पाक पीएम नवाज शरीफ का आमना-सामना नहीं हुआ। सम्मेलन के लिए दोनों ही एक मंच पर तो पहुंचे लेकिन एक दूसरे की ओर देखे बिना आगे बढ़ गये।

Read more...
Last Updated ( Wednesday, 26 November 2014 11:58 )

सीएम खट्टर ने रिटायरमेंट की उम्र 60 के बजाय 58 की

khattarचंडीगढ़ : हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार ने पूर्ववर्ती भूपिंदर सिंह हुड्डा सरकार के कई फैसलों को पलट दिया है। बीजेपी के खट्टर सरकार ने मंगलवार को राज्य के कर्मचारियों की रिटायरमेंट की उम्र सीमा में दो साल की बढ़ोत्तरी करने के कांग्रेस शासन के पूर्व के निर्णय के उलटने का फैसला लिया है।

Read more...

वीना मलिक और उनके पति को 26 साल की जेल

vina malikइस्लामाबाद : पाकिस्तान की मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक, अभिनेत्री वीना मलिक और उनके पति असद बशीर खान को आतंकवाद-निरोधी अदालत कथित रूप से ईशनिंदा मामले में 26 साल कैद की सजा सुनाई है। जियो टीवी पर ईश निंदा करने वाले कार्यक्रम के प्रसारण की अनुमति देने का आरोप है।

Read more...
 

संसद में आज होगी काले धन के मुद्दे पर चर्चा

parliamentनई दिल्ली : संसद में विपक्षी दलों द्वारा घेरे जाने और विरोध प्रदर्शन के बाद सरकार काला धन के मुद्दे पर संसद में बहस को तैयार हो गई है। मंगलवार को टीएमसी सांसद काले छाते के साथ वेल में पहुंचे और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे जिसका साथ समाजवादी पार्टी और जदयू ने भी दिया।

Read more...

नीतीश मेरे लिए भगवान कृष्‍ण जैसे : मांझी

jeetan ram manjhiपटना : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पार्टी आलाकमान की झिड़की के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। मंगलवार को जहानाबाद में नीतीश की संपर्क यात्रा में शामिल होने पहुंचे सीएम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार भगवान कृष्ण की तरह पर्वत को माथे पर उठा कर घूम रहे हैं और लोगों को सही संदेश दे रहे हैं।

Read more...
Last Updated ( Wednesday, 26 November 2014 10:51 )

नेपाल खुश नहीं तो भारत मुस्करा नहीं सकता : मोदी

User Rating: / 6
PoorBest 

नेपाल खुश नहीं तो भारत मुस्करा नहीं सकता : मोदी काठमांडू : सार्क सम्मेलन में भाग लेने के लिए काठमांडू पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाई अड़डे से लेकर होटल तक जोर-दार स्वागत किया गया। मोदी ने यहां नेपाल से भारत के बीच बस सर्विस शुरू करने का एलान किया। बाद में पीएम ने काठमांडू से दिल्ली जाने वाली बस को झंडी दिखाकर विदा किया।

Read more...
 

झारखंड में 62.4, जम्‍मू-कश्‍मीर में 70% मतदान रहा

User Rating: / 12
PoorBest 

evmविधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत झारखंड में सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। वहीं, जम्मू-कश्मीर में सुबह आठ बजे से मतदान होने लगा। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की 13 सीटों पर मंगलवार को हुए मतदान में मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। तथा झारखंड में 62.4 प्रतिशत मतदान रहा।

Read more...
Last Updated ( Tuesday, 25 November 2014 18:39 )

काठमांडू में हुआ मोदी का जोरदार स्वागत

User Rating: / 8
PoorBest 

modiकाठमांडू : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए काठमांडू पहुंच गए है। काठमांडू पहुंच कर मोदी ने सबसे पहले ट्रामा सेंटर का उद्घाटन किया। समारोह के दौरान मोदी ने कहा कि नेपाल में जो मेरा स्वागत हुआ है उसे में कभी नहीं भूलूंगा। साथ ही मोदी ने नुपाल को भारत की तरफ से सुरक्षा से लेकर विकास तक हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया।

Read more...

अडाणी का बड़ा सौदा, खरीदा अवांता का प्लांट

User Rating: / 3
PoorBest 

eletric polमुंबई : अडाणी समूह ने एक बार फिर अपने काम में विस्तार करते हुए चार महीने से भी कम समय में बिजली सयंत्र का एक बड़ा सौदा करते हुए एक और डील अपनी झोली में डाल ली है। अडाणी पावर ने गौतम थापर के अवांता समूह की 600 मेगावाट क्षमतावाली कोरबा वेस्ट पावर इकाई खरीदने की सोमवार को घोषणा कर दी है, कहा जा रहा है यह सौदा 4,200 करोड़ रुपए से कुछ अधिक का हुआ है।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 470

Live Support