Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

भ्रष्टाचार आखिर कैसे रूकेगा ?

सुनील शर्माभ्रष्टाचार क्या है और आखिर इसका निदान क्या है ? इस पर न जाने कब से और कितने रूपों में बहस छिड़ी हुई है। भूमंडलीकरण की विश्व बाजार व्यवस्था में भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों का हुआ है। रोजमर्रा जीवन की बुनियादी जरूरतों से जूझती एक बड़ी आबादी पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ता है।

 

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या चीन और पाकिस्तान भारत की बढ़ती ताकत से डर रहे हैं ?

पीएम ने नेपाल दौरा किया छोटा, सिर्फ काठमांडू जाएंगे

narendra modiकाठमांडो : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेपाल यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव किए गया है। मोदी अब जनकपुर, मुक्तिनाथ एवं लुम्बिनी नहीं जा पाएंगे। कार्यक्रम में बदलाव से नाराज उनके प्रशंसक विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं। आज जनकपुर और बीरगंज में नेपाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। पीएम मोदी 18वें सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अगले सप्ताह नेपाल जाने वाले हैं।

Read more...
 

सरकार पर भड़के मुलायम, पूछा-कब पूरी होगी योजनाएं!

mulayam yadavलखनऊ : सपा सुप्रीमो मुलायाम सिंह यादव ने आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के शिलान्यास समारोह में अपनी ही सरकार पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि सरकार ने योजनाएं तो बहुत शुरू की लेकिन वो पूरे होते नहीं दिख रहे। यूपी सरकार की कछुआ चाल पर अफसोस जताते हुए उन्होंने अधिकारियों औऱ अपने नेताओं को रफ्तार पकड़ने का निर्देश दिया।

Read more...

तृणमूल कांग्रेस करेगी सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार

derac obrayanनई दिल्ली : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने संसद के शीतकालीन सत्र के शुरू होने से पहले संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बायकट करने के फैसला किया है। सत्र से पहले ही सत्र के हंगामेदार होने के आसार बन गए हैं। यह बैठक आज शाम चार बजे होने वाली है।

Read more...

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने 814 तोपों की खरीद को हरी झंडी दी

manohar parikarनई दिल्ली : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने 15 हजार 750 करोड़ रुपए की लागत से 814 तोप खरीदने के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी। रक्षा मंत्री बनने के बाद पार्रिकर की अध्यक्षता में शनिवार को रक्षा खरीद परिषद की पहली बैठक हुई। इस बैठक में सेना की तोपों की कमी को देखते हुए तोपें खरीदने का निर्णय लिया गया।

Read more...
 

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और झारखंड में बीजेपी को बढ़त

bjpनई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर और झारखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर लोगों का जनमत संग्रह करने में जुट गई है। चुनाव से पहले एबीपी न्यूज और नेल्सन ने ओपिनियन पोल जारी किया है। इस पोल के अनुसार जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा।

Read more...

वित्तमंत्री ने बजट में टैक्स सीमा बढ़ाने के दिए संकेत

arun jaitleyनई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने शनिवार को आम आदमी को कुछ राहत देते हुए कहा कि वह वेतनभोगी तथा मध्यमवर्ग पर और कर बोझ डालने के पक्ष में नहीं है लेकिन कर दायरा बढाने को वह कर चोरी करने वालों को इसके दायरे में लाने के लिये कोई कसर नहीं छोडेंगे।

Read more...

गृहमंत्री का दावा, पाक अफगान सीमा पर है दाऊद

/rajnath singhनई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर दो टूक बयान देते हुए कहा है कि पड़ोसी देश मोस्ट वॉन्टेड दाऊद इब्राहिम को पनाह दे रहा है और दाऊद वर्तमान में पाक-अफगान सीमा पर रह रहा है। लेकिन उन्होंने भरोसा दिलाया, "हम दाऊद को जल्द सौंपने के लिए पाकिस्तान पर दबाव बना रहे हैं। थोड़ा इंतजार करिए, अच्छा समाचार मिलेगा।"

Read more...
Last Updated ( Sunday, 23 November 2014 11:03 )
 

मुलायम जन्मदिन : भगदड़ में एक महिला की मौत

mulayamलखनऊ : बदायूं के बिसौली में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर हो रहे जलसे पर आयोजित कम्बल वितरण समारोह में भगदड़ मच गई। भगदड़ में एक महिला की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति जख्मी हो गया। एसपी विधायक आशुतोष मौर्या की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुलायम के भतीजे और बदायूं सासद धर्मेन्द्र यादव भी उपस्थित थे।

Read more...

इमाम बुखारी की गुंडागर्दी कब तक

User Rating: / 20
PoorBest 

bindas bolआपने देखा सुदर्शन न्यूज चैनल के चेयरमैन एवं प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के साथ बिंदास बोल में : इमाम बुखारी की गुंडागर्दी कब तक

Read more...
Last Updated ( Saturday, 22 November 2014 22:08 )

अमीरों पर पैसा लुटा रही मोदी सरकार : राहुल

User Rating: / 7
PoorBest 

rahul gandhiलातेहार : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड के मनिका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में आपलोगों ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया। उन्होंने कहा था कि आप लोगों के अच्छे दिन आयेंगे। क्या आपके अच्छे दिन आये क्या झारखंड बदला ? सफाई अभियान के नाम पर सिर्फ दिखावा हो रहा है। फोटो खिंचाने के लिए सफाई का दिखावा किया जा रहा है।

Read more...
 

जम्मू-कश्मीर को परिवारवाद से मुक्त कराना है : पीएम

User Rating: / 7
PoorBest 

pm modiकिश्तवाड़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को आश्चर्य होता है कि मोदी बार-बार इस राज्य में क्यों आते हैं? मैं इसलिए आता हूं कि अटल जी ने जो शुरू किया था, उसे मैं जारी रखना चाहता हूं। मोदी ने अब्दुल्ला सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछले 10 साल से कश्मीर तबाह हो रहा है।

Read more...

कोहली के नेतृत्व में टीम ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना

User Rating: / 2
PoorBest 

virat-kohlमुंबई : विराट कोहली के नेतृत्व में 18-सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम 4 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले चार मैचों की टेस्ट शृंखला के लिए आज रवाना हो गई। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अंगूठे की चोट के कारण फिलहाल चार दिसंबर से शुरू होने वाले पहले ब्रिसबेन टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

Read more...
Last Updated ( Saturday, 22 November 2014 17:18 )

दस्तारबंदी रस्म आज, नहीं आएंगे नवाज शरीफ

User Rating: / 3
PoorBest 

syed-ahmed-bukhariनई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के बाद जामा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी के बेटे सैयद शाबान बुखारी की दस्तारबंदी रस्म की तैयारी पूरी हो चुकी है। आज शाम 5.25 बजे नमाज के साथ दस्तारबंदी कार्यक्रम शुरू होगा। लेकिन इस समारोह में जामा मस्जिद के इमाम अहमद बुखारी के खास मेहमान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ शिरकत नहीं करेंगें।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 467

Live Support