Live TV

Click For Blackberry, Android|For iPhone, iPad, iTouch l Comment

Photo Gallery

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जुलाई, 2014 को नई दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को गुलदस्ता भेंट करते हुए।

 

और देखें...
'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... कौन करे यह फैसला...?

'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... कौन करे यह फैसला...?'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... यह फैसला कौन करे... ? मेरे खयाल से 'सत्य' तो सार्वभौमिक है... जबकि 'सही' और 'गलत' की परिभाषा हम अपने हिसाब से गढ़ लेते हैं...।

Read more...

नवीनतम विडियो

बिंदास बोल

पोल

क्या साईं बाबा की पूजा होनी चाहिए?

हां - 46.2%
नहीं - 48.7%
कह नहीं सकते - 5.1%

पेट्रोल हुआ एक रुपये 9 पैसे सस्ता, डीजल 50 पैसे महंगा

petrolनई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतों में आई कमी से पेट्रोल की कीमत में 1 रुपये 9 पैसे प्रति लीटर की कमी की गई है। जबकि डीजल की कीमतें 50 पैसे प्रति लीटर बढ़ गई हैं नई दर गुरुवार रात 12 बजे के बाद लागू होगी।

Read more...
 

सुदर्शन न्यूज की पहल, सीमा पर सैनिकों को भेजें राखी

sainik rakha bandhanनोएड़ा : रक्षा बंधन भाई-बहनों का वो अटूट बंधन है जिसे रेशम की डोरी से बांधा जाता है। इस बंधन से भाई अपनी बहनों की सदैव रक्षा करने की कसम खाता है। वहीं दूर सीमा पर भी हमारे सैनिक दुश्मनों से हमारी हिफाजन करते हैं।

Read more...

'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... कौन करे यह फैसला...?

User Rating: / 1
PoorBest 

'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... कौन करे यह फैसला...?'सही' क्या है और 'गलत' क्या है... यह फैसला कौन करे... ? मेरे खयाल से 'सत्य' तो सार्वभौमिक है... जबकि 'सही' और 'गलत' की परिभाषा हम अपने हिसाब से गढ़ लेते हैं...।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 31 July 2014 19:51 )

तीसरे टेस्ट मैच में भारत 266 रन से हारा

englandसाउथम्पटन : तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन इंगलैंड ने भारतीय टीम को 266 रन से हरा दिया है। 445 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत की पूरी टीम 178 रन पर सिमट गयी। भारत की ओर सबसे ज्यादा 52 रन अंजिक्य रहाणे ने बनाए।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 31 July 2014 18:12 )
 

भारत ने मुक्केबाजी में पांच पदक जीते

vijendra-singhग्लासगो : राष्ट्रमंडल खेलों के सातवें दिन भारत ने मुक्केबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और विजेंदर सिंह सहित पांच भारतीय मुक्केबाजों ने सेमीफाइनल में जगह बनाकर पदक पक्के किये।

Read more...

मालिण गांव की जमीन धंसने से 25 की मौत

बारिश के कहर से मालिण गांव की जमीन धंसने से 25 की मौत, 150 दबे होने की आशंका पुणे : पुणे के मालिण गांव की तबाही में अब तक 25 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। मलवे से 3 लोगों को जिंदा निकाला गया है। वही, 150 से भी ज्यादा लोगों के मलवे में फंसे होने की आशंका है।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 31 July 2014 13:39 )

गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, सेंसेक्स 192 अंक कमजोर

bseमुंबई : देश के शेयर बाजारों में गुरुवार को गिरावट दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 192 अंक गिरावट के साथ 25,894 अंक पर और निफ्टी 70 अंक की गिरावट के साथ 7,721 अंक पर बंद हुआ।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 31 July 2014 18:13 )
 

दलबीर सिहं सुहाग बने नए सेना प्रमुख

dalbeer singh.नई दिल्ली : लेफ्टिनेंट जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने गुरुवार को नए सेना प्रमुख का पदभार संभाल लिया है। दरअसल, दलबीर सिंह सुहाग ने जनरल ब्रिकम सिंह की जगह ली है तथा जनरल बिक्रम सिंह आज सेवानिवृत्त हो गए है।

Read more...
Last Updated ( Thursday, 31 July 2014 15:48 )

सोनिया का नटवर पर पलटवार

sonia नई दिल्ली : कभी गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे और फिर कांग्रेस से निकाले गए नटवर सिंह की किताब पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सोनिया गांधी ने कहा कि मैं भी अपनी एक किताब लिखूंगी। जिसके सामने आने के बाद सब सच आ जाएगा।

Read more...

केदारनाथ यात्रियों के लिए राहत

kedarnath.केदारनाथ : लंबे समय के इंतजार के बाद बुधवार को केदारनाथ धाम यात्रा फिर से शुरु हो गई है। खराब मौसम के चलते लगभग 15 दिनों से केदारनाथ यात्रा बंद थी। यात्रा शुरु होने के पहले दिन ही 35 श्रद्धालुओं ने मंदिर में दर्शन किए।

Read more...
 

यूपीएसी विवाद : छात्रों ने पुलिस बूथ फूंका

upsc vivadनई दिल्ली : सी सैट का विरोध कर रहे छात्रों पर पुलिस कार्रवाई के बाद आक्रोशित छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा, छात्रों ने डीटीसी बस में आग लगा दी और पुलिस के उपर जमकर पत्थरबाजी की। तथा नेहरु विहार पुलिस बूथ में आग लगाने की कोशिश की।

Read more...

दिल्ली में नहीं चलेगा ई-रिक्शा!

दिल्ली में नहीं चलेगा ई-रिक्शा!नई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट ने ई-रिक्शा के चलने पर रोक लगा दी है। बुधवार को दिल्ली में ई-रिक्‍शा के कारण हुई मौत को आधार बनाते हुए एक जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने ये फैसला सुनाया। हाईकोर्ट ने ई-रिक्शा पर 14 अगस्त तक के लिए रोक लगा दी है।

Read more...

जॉन केरी आज सुषमा और जेटली से मिलेंगे

जॉन केरी आज सुषमा और जेटली से मिलेंगेनई दिल्ली : तीन दिन की भारत यात्रा पर आए अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात करेंगे।

Read more...
 
  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  3 
  •  4 
  •  5 
  •  6 
  •  7 
  •  8 
  •  9 
  •  10 
  •  Next 
  •  End 
  • »

Page 1 of 355

Live Support